उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

AMU Aligarh: एएमयू स्कूल में पढ़ने वाला कश्मीरी छात्र लापता, AMU प्रशासन में हड़कंप

पुलिस ने आशंका जताई है कि AMUछात्र मसरुर अब्बास मीर किसी ट्रेन में बैठकर कहीं गया होगा। पुलिस संभावित रेलवे स्टेशनों की सीसीटीवी फुटेज को देखने में लगी है। संभावना जताया जा रहा है कि छात्र अपनी मर्जी से ही अध्यापकों, अपने चचेरे भाई व सहपाठियों बताये बिना ही कहीं चला गया है।

अलीगढ।अलीगढ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) का एक कश्मीरी छात्र लापता हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही एएएमयू प्रशासन में हड़कंप गया है। लापता छात्र की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। उधर जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने इस कश्मीरी छात्र की तत्काल बरादमगी की मांग की है।  

जम्मू कश्मीर का रहने वाला लापता छात्र मसरुर अब्बास मीर दसवीं में पढता है। वह बृहस्पतिवार सुबह से लापता बताया जा रहा है। लापता छात्र AMU परिसर में नदीम तारीन हॉल में अपने चचेरे भाई के साथ रहकर कर पढ़ाई रहा था। पुलिस की जांच में पता चला है कि गायब होने से पहले उसने एटीएम से रुपये निकाले थे। इसके बाद ही वह गायब हुआ।

यह भी पढेंः नवविवाहिता करती थी किसी से फोन पर बातें, पति ने रोका तो शादी से 10 दिन बाद ही लगा ली फांसी

अलीगढ पुलिस का दावा है कि छात्र मसरुर अब्बास मीर की तश्वीर रेलवे स्टेशन पर घूमते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।  इसलिए छात्र के अपहरण की कोई संभावना नहीं है। सीसीटीवी कैमरे में वह अकेले घूमते हुए पाया गया है। पुलिस की जांच में रेलवे स्टेशन के बाद से छात्र की लोकेशन गायब है।

पुलिस ने आशंका जताई है कि AMUछात्र मसरुर अब्बास मीर किसी ट्रेन में बैठकर कहीं गया होगा। पुलिस संभावित रेलवे स्टेशनों की सीसीटीवी फुटेज को देखने में लगी है। संभावना जताया जा रहा है कि छात्र अपनी मर्जी से ही अध्यापकों, अपने चचेरे भाई व सहपाठियों बताये बिना ही कहीं चला गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही छात्र को ढूंढ निकाल लिया जाएगा।  

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button