ट्रेंडिंग

‘DUNKI’ OTT Release: शाहरुख खान का फैंस को वैलेंटाइन डे गिफ्ट, रातोंरात OTT पर स्ट्रीम कराई अपनी फिल्म डंकी

'DUNKI' OTT Release | DUNKI stream on OTT this valentine

‘DUNKI’ OTT Release: शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिएक्शन मिला था। इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया था। फिल्म ने भारतीय Box office पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। लेकिन जिन लोगो ने यें फिल्म अभी तक नही देखी हैं उनके लिए एक खुशखबरी हैं अब आप इस मूवी को OTT पर देख सकते हैं।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने फैंस को सरप्राइज देकर सबका दिल जीत लिया। जिसके बाद प्रशंसकों को किंग खान का यें अंदाज खूब पसंद आया। करीब 2 महीने पहले थिएटर में रिलीज उनकी फिल्म ‘डंकी’ बुधवार की रात ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने लगी। जैसे ही इसकी जानकारी मिली, सभी खुशी से झूम उठे। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में तापसी पन्नू और विक्की कौशल सहित कई सितारे हैं।

बोमन ईरानी भी आए नजर

डंकी “Dunki” 21 दिसंबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। इस कॉमेडी-ड्रामा मूवी में बोमन ईरानी भी हैं। राजकुमार हिरानी ने डायरेक्शन के साथ-साथ एडिटिंग भी की है। इसे शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, जियो स्टूडियोज और राजकुमार हिरानी फिल्म्स के तहत प्रोड्यूस किया गया है।

किस प्लेटफॉर्म पर डंकी को किया गया स्ट्रीम ?

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान की तरह डांकी के OTT राइट्स भी नेटफ्लिक्स के पास चले गए। 15 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के अगले दिन, इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया गया। इस बात की जानकारी Netflix ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट के जरिए दी। जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘डंकी’ के नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की खबर है। इसमें लिखा है, ‘अपना सामान पैक करें! दुनियाभर में ‘डंकी’ के बाद अब शाहरुख खान घर आ रहे हैं। ‘डंकी’ अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।’

चलिए जानते है कैसी है फिल्म की स्टारकास्ट?

फिल्म डंकी में शाहरुख खान ने मुख्य भूमिका निभाई है, जिसमे उनके किरदार का नाम हार्डी है। डंकी में किंग खान के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। आपको बता दें की इस फिल्म का निर्देशन 3 इडियट्स फेम के डायरेक्टर राज कुमार हिरानी ने किया है, साथ ही मूवी की स्टोरी भी उन्होंने ही लिखी है। हालांकि इस फिल्म को लिखने में राजकुमार हिरानी के साथ कनिका ढिल्लों और अभिजात जोशी ने भी अहम किरदार निभाया है और फिल्म राइटिंग टीम का हिस्सा रहे ।

क्या है डंकी की कहानी ?

फिल्म की कहानी की बात करें तो, यें फिल्म कुछ ऐसे दोस्तो पर आधारित है जो अपनी गरीबी से परेशान होकर गैर कानूनी तरीके से दूसरे देश में जाने की कोशिश करता है। ताकि वो अपनी गरीबी खत्म कर सकें, मगर ये सफर उम्मीद से कहीं ज्यादा खतरनाक हो जाता है।

शाहरुख खान की अपकमिंग मूवीज

शाहरुख खान की अपकमिंग मूवीज की बात करें तो ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ के बाद अब फैंस को शाहरुख की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वें यश राज फिल्म की स्पाई यूनिवर्स मूवी ‘टाइगर वर्सेस पठान’ में नजर आएंगे। इसमें सलमान खान भी लीड रोल में हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button