Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशराज्य-शहर

Uttar Pradesh latest news: शौच करने के बाद नहर में हाथ धो रहा व्यक्ति नहर मे डूबा, पीएसी के जवान तलाश रहे शव

Uttar Pradesh latest news: नूरपुर क्षेत्र के गांव गोहावर हल्लू निवासी मदन सिंह उम्र 35 वर्ष पुत्र मूलचंद सुबहा रामगंगा पोषक नहर के पास शौच करने गया था।शौच करने के बाद मदन सिंह नहर में अपने हाथ धो रहा था कि तभी अचानक उसका पैर फिसल गया।और वो नहर मे डूब गया। जैसे ही परिवार तक पहुंची परिवार में कोहराम मच गया।सूचना मिलते हैं स्थानीय पुलिस (up police ) मौके पर पहुंची, बताया जा रहा है की पीएसी के जवान नहर मे डूबे व्यक्ति की लगातार तालाश कर रहे।

24 घंटे से पीएसी के जवान और गोताखोर पोशाक नहर में दुबे व्यक्ति के शव को तलाश कर रहे हैं। लेकिन अभी तक भी नहर से सव नहीं मिल पाया है। जबकि परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है, सूचना मिलते ही एसडीएम चांदपुर (SDM chandpur ) मौके पर पहुंचे, जहां उन्होने पूरे मामले में की जानकारी ली।

नूरपुर क्षेत्र के गांव गोहावर हल्लू निवासी मदन सिंह उम्र 35 वर्ष पुत्र मूलचंद सुबहा रामगंगा पोषक नहर के पास शौच करने गया था।शौच करने के बाद मदन सिंह नहर में अपने हाथ धो रहा था कि तभी अचानक उसका पैर फिसल गया।और वो नहर मे डूब गया,उधर जैसे ही गांव मे मदन सिंह के डूबने की खबर पहुंची तो गांव मे अफरा तफरी मच गई।

भारी संख्या मे ग्रामीण नहर के पास मदन सिंह को ढूढ़ने के लिए पहुंच गये। बताया जा रहा है,की पानी का तेज बहाव होने के कारण मदन सिंह का नहर से शव नही मिल रहा है। मोके पर पहुँचे पीएसी के जवान व स्थानीय गौताखोर मदन सिंह की पानी मे तालाश कर रहे है।

वही सिचाई विभाग (irrigation department) के अधिकारियो से पानी का रूट डाइवर्ट करवाने की भी मांग की गई है।जिससे मदन सिंह का शव जल्दी मिल जाये। 24 घंटे बीतने के बाद भी मदन सिंह का शव रामगंगा पोषक नहर से बरामद नहीं हुआ है।जबकि लगातार पीएसी के जवान और गोताखोर की टीम रामगंगा पोशषक नहर में शव को दूर-दूर तक तलाश कर रहे हैं।लेकिन अभी तक शव बरामद नहीं हो पा रहा है। मौके पर प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे हुए हैं।

चांदपुर एसडीएम विजय शंकर भी रामगंगा पोषक नहर पर पहुंचे,और उन्होंने मौका मुआयना करते हुए गोताखोरों की टीम को शव बरामद करने को कहा।मदन सिंह के परिजन और ग्रामीण भी काफी संख्या में रामगंगा पोषक नहर पर शव मिलने की आस में लगे हुए हैं।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button