ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Encounter with Terroists: सुरक्षा बलों ने बडगाम में दो आतंकवादी मार गिराये, दो अन्य की तलाश

बडगाम । मंगलवार की सुबह जम्मू कश्मीर (Jammu & Kashmir) के बडगाम(Badgaam) में आंतकवादियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों (Security Forces) ने बडगाम में दो आतंकवादी मारे गिराये। मारे गये आंतकवादियों के दो साथियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

यह भी पढेंः UNSC Action: अब्दुल रहमान मक्की ग्लोबल आतंकवादी घोषित, चीन पाकिस्तान का साथ छोड़ने का हुआ मजबूर !


यह मुठभेड़ (Encounter with Terroists) यहां जिला अदालत परिसर ( District Court Campus) के पास हुई। इसके नजदीक ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) भी है। आज सुबह सेना और पुलिस की संयुक्त क्षेत्र नियंत्रण पार्टी की जवानों ने एक संदिग्ध वाहन को चैकिंग के लिए रोका। इस वाहन के रुकते ही उसमें बैठे लोगों में पुलिस बल पर फायरिंग कर दी। जबाव में सेना बलों की फायरिंग में दो आतंकवादियों की मौत हो गयी, जबकि दो भागने में कामयाब रहे।

मुठभेड़ के बाद संवेदनशील इलाकों में गश्त करते सुरक्षा बल


पुलिस फरार हुए आतंकवादियों की तलाश के लिए सर्च आपरेशन चला रहे हैं। अभी तक मृत आतंकवादियों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने उनके पास से हथियार व गोला बारुद बरामद किये हैं। बता दें कि इससे पहले दो दिन पहले भी यहां आतंकवादियों से रेडबाग इलाके में आतंकवादियों के होने की सूचना मिली थी। तब भी पुलिस ने सर्च अभियान चलाया था। लेकिन सफलता नहीं मिल सकी थी।

फरार आतंकवादियों को तलाश में सर्च आपरेशन में जुटे सेना के जवान


इससे पहले 28 दिसम्बर को सिधरा इलाके में सुरक्षा बलों व सेना ने मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया था। सेना के इनुपट मिला है कि 26 जनवरी को होने वाले गणतंत्र समारोह में आतंकी वारदात हो सकती है। इससे लिए सीमा पार से आंतकी भेजे जाने की तैयारी है। इसलिए सुरक्षा बल अतिरिक्त सुरक्षा सतर्कता बरत रहे हैं। इसी का परिणाम है कि जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार ढेर हो रहे हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button