Live UpdateSliderट्रेंडिंगधर्म-कर्मराजनीति

Mahamandaleshwar Swami Kailashanand Giri Maharaj: आचार्य महामण्डलेश्वर स्वामी ने श्री काशी विश्वनाथ में भगवान शिव का अभिषेक कर मांगी पीएम मोदी के जीत की कामना

Mahamandaleshwar Swami Kailashanand Giri Maharaj: देशभर में चुनावी माहौल है। इस चुनावी माहौल के बीच तमाम पार्टियां अपने वादे के साथ जनता के सामने पेश हो रही है। ऐसे में 24 का चुनाव अपने आप में बेहद दिलचस्प हो रहा है। इसी बीच वाराणसी में आचार्य महामण्डलेश्वर स्वामी कैलाशानन्द गिरि महाराज का पीएम मोदी को लेकर बयान सामने आया है। महामण्डलेश्वर स्वामी कैलाशानन्द गिरि महाराज ने पीएम मोदी की देश में हैट्रिक मारने की कामना की और पीएम मोदी को सनातन धर्म का रक्षक बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सनातन धर्म के लिए बहुत आवश्यक हैं।

वाराणसी में आचार्य महामण्डलेश्वर स्वामी कैलाशानन्द गिरि महाराज ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान शिव का अभिषेक किया। जिसके साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के तिसरी बार केंद्र में सरकार में आने की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की कामना भी की है।

आचार्य महामण्डलेश्वर स्वामी कैलाशानन्द गिरि महाराज ने कहा कि अगर हमें सनातन को बचाना है, तो चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बचाना होगा।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फिर से प्रधानमंत्री बनना सनातन धर्म की रक्षा के लिए अत्यंत आवश्यक हैं।

स्वामी कैलाशानन्द गिरि महाराज का कहना है कि जिस प्रकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश विदेश में सनातन का गौरव बढ़ा रहे हैं, वह सनातन धर्म के लिए बड़े गर्व की बात है।

आचार्य महामण्डलेश्वर स्वामी का कहना है कि मोदी सरकार ने पहले अयोध्या में श्रीराम का भव्य  मंदिर, काशी में बाबा विश्वनाथ का भव्य कॉरिडोर बनवाया, उज्जैन में महाकाल का अत्यंत विराट कॉरिडोर तैयार कराया। साथ ही केदारनाथ और बद्रीनाथ समेत पूरे राष्ट्र में सनातन धर्म की परंपराओं और विरासत को सहेजने के लिए पीएम मोदी ने अनेक कार्य किए है। जडो विस्मर्णीय हैं। उनका कहना है कि सनातन धर्म की रक्षा के लिए पीएम मोदी से अच्छा कोई हो ही नहीं सकता।

आचार्य महामण्डलेश्वर स्वामी कैलाशानन्द गिरि महाराज ने कहा कि लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी के प्रधानमंत्री बनने से सनातन प्रेमियों का गौरव और बढ़ेगा।। इसलिए सनातन धर्मियों को पीएम मोदी को सपोर्ट करना चाहिए। स्वामी कैलाशानन्द गिरि महाराज रविवार को सुबह अपने शिष्यों के साथ श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और उन्होंने बाबा विश्वनाथ का विधि विधान से अभिषेक कर पीएम मोदी के विजय का आशीर्वाद मांगा।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button