ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Rishabh-Urvashi : क्रिकेटर ऋषभ पंत के mera picha chorho Behen पर उर्वशी रौतेला ने दिया जबाब

Rishabh-Urvashi Controversy: उर्वशी और ऋषभ को एक बार तब जोड़ा गया जब अभिनेत्री ने दावा किया कि वह क्रिकेटर को डेट कर रही है। पंत ने उनके बयान का खंडन किया था और कथित तौर पर उन्हें सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. ‘हेट स्टोरी 4’ की अभिनेत्री ने हाल ही में एक साक्षात्कार में दावा किया कि एक व्यक्ति जिसे उन्होंने केवल ‘आरपी’ के रूप में पहचाना, एक बार उनसे मिलने के लिए एक होटल लॉबी में घंटों उनका इंतजार किया। अभिनेत्री के अनुसार, ‘आरपी’ ने होटल में प्रतीक्षा करते समय उसे लगभग 16-17 बार डायल किया, जबकि वह सो रही थी। उनके प्रशंसकों द्वारा यह अनुमान लगाने के बाद कि क्या उर्वशी ऋषभ पंत के बारे में बात कर रही थीं, क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर लिया और परोक्ष रूप से अभिनेत्री को निशाना बनाया, केवल इसके तुरंत बाद पोस्ट को हटाने के लिए।

अपने लेटेस्ट ‘विवादास्पद’ दावों से नाराज, पंत ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा करते हुए लिखा, “यह अजीब है कि कैसे लोग केवल कुछ कम लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए साक्षात्कार में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कुछ लोग प्रसिद्धि और नाम के इतने प्यासे कैसे हैं। मई भगवान उन्हें आशीर्वाद दें “merapichachorhoBehen #Jhutkibhilimithotihai।” बाद में उन्होंने बाद में पोस्ट को डिलीट कर दिया।

हालांकि, उर्वशी ने पंत की जिब पर प्रतिक्रिया दी और इंस्टाग्राम पर लिखा, “छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होने के लिए यंग किड्डो डार्लिंग्स तेरे लिए @ रक्षाबंधन मुबारक हो #RPChtobhaiyaa #Cougarhunter #Donttakeadvantage।”

बता दें कि उर्वशी को हाल ही में तेलुगु फिल्म ‘द लीजेंड’ में देखा गया था। दूसरी ओर, क्रिकेटर ऋषभ पंत को गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर नामित किया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button