क्राइमन्यूज़बड़ी खबर

युवक ने छात्रा को पहले लगाया गले, फिर सीने में मारी गोली, हत्या के बाद खुद को भी गोली से उड़ाया

Shiv nadar university Student Murder :ग्रेटर नोएडा मे दोहरे मर्डर केस से सनसनी फैल गई है. ग्रेटर नोएडा में शिव नाडर यूनिवर्सिटी में दिन दहाडे एक वारदात हुई है जहां एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी ने खुद को भी मौत के घाट उतार दिया.

ये घटना 18 मई गुरूवार की दोपहर की है शिव नादर यूनिवर्सिटी में एक छात्र ने छात्रा के सीने में गोली मार दी गोली लगने बाद छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई इसके बाद हत्यारे ने खुद की कनपटी पर रखकर गोनी चला दी जिसके बाद दोनो की मौके पर मौत हो गई. मर्डर के बाद यूनिवर्सिटी में सनसनी फैल गई . आनन फानन में पुलिस को सुचित किया गया . सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे. पुलिस मामले की जांच कर रही है

जानकारी के मुताबिक बता दे मारने वाला आरोपी छात्र अनुज अमरोहा के धनौरा का निवासी है। और मरने वाली छात्रा कानपुर की थी। शिव नादर यूनिवर्सिटी (shiv nadar university) में कानपुर की रहने वाली लड़की पढ़ाई करती थी। इसी कॉलेज में आरोपी लड़का भी था। कहा जा रहा है दोनों छात्र और छात्रा शिव नादर यूनिवर्सिटी में बीए सोशियोलॉजी (BA Sociology) के स्टूडेंट थे. दोनों में कई साल पुरानी दोस्ती थी।

पुलिस का जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में आने से पहले दोनों में गहरी दोस्ती थी। लेकिन कुछ दिनो सें दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। इसलिए दोनों एक दूसरे को समझाने के लिए दोनो मिले . मिलने के दौरान डाइनिंग ह़ॉल के सामने पहले गले मिले और फिर गोली मार दी.

Read Also: ठगिनी राजनीति का नंगा नाच ,अब बृजभूषण सिंह निकालेंगे रैली !

पुलिस के मुताबिक गोली मारने के बाद आरोपी लड़का तुरंत वहां से पिस्टल लेकर निकल गया। डर की वजह से किसी ने उसे रोकने का प्रयास नहीं किया इसके बाद अनुज अपने Boys hostel के कमरा नंबर-328 में पहुंचा और खुद को कनपटी पर गोली मार ली . जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वह घायल पडा हुआ था. उसे तुरंत यथार्थ अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के परिवार को सूचना दें दी है

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button