तकनीकन्यूज़बड़ी खबर

तूफान ने मचाई तबाही पर बिजली विभाग के अधिकारी ने बिजी बताकर झाड़ा पल्ला

Saharanpur News: तूफान ने मचाई तबाही पर बिजली विभाग के अधिकारी ने बिजी बताकर झाड़ा पल्ला ! पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इन दिनों धूल भरी आंधियां चल रही हैं। सहारनपुर में आंधी में एक मकान की टीन उड़कर गिर गई, जिसकी चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। वहीं आम की फसल को भी भारी नुकसान हुआ है। कई जगह पेड़ व खंभे गिरने के कारण बिजली आपूर्ति ठप हो गई है।

(Saharanpur) सहारनपुर जनपद में 17 मई बुधवार रात्रि दो बजे चली तेज आंधी से भारी नुकसान हुआ है। महानगर समेत जनपद में पेड़ उखड़ कर बिजली के खंभों पर लाइनों पर जा गिरे। जिससे विद्युत आपूर्ति ठप हो गई और यातायात बाधित हो गया। दिल्ली रोड पर आईटीआई के सामने पेड़ गिरने से जाम लग गया। लोगों के छतों पर रखे टीन, छप्पर आधी में उड़ गए। छत के ऊपर से उड़ी टीन की चपेट में आकर बड़ा गांव में एक युवक की मौत हो गई।

बिजली की लाइनों पर पेड़ों के गिरने से महानगर समेत जिले भर में विद्युत आपूर्ति व्यवस्था ठप हो गई है। बिजली न आने से महानगर में पेयजल आपूर्ति भी बाधित हुई है, जिससे सुबह के समय लोगों को बिजली पानी नहीं मिलने से भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

वही संबंधित मामले में बिजली विभाग के अधिकारियों को पास जाकर अवगत कराया और जानकारी लेना चाहि बताया जा रहा है तूफान की वजह से जर्जर हालत में खड़े विधुत गिर गए जो कुछ साल पहले लगाए गए थे वह भी नीचे गिर गए . पुराने अभी भी जर्जर हालत में खड़े हैं जिनकी वजह से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है तो इन सवालो पर बिजली विभाग के अधिकारियों ने अपने आप को बिजी बताकर अपना पल्ला झाड़ते नजर आये!

Read Also : किंग विराट कोहली ने आईपीएल में ठोका छठा शतक

कहा कि अभी हमारे पास इन सब बातों के लिए टाइम नहीं है इसका मतलब यह है कि जब बिजली विभाग की लापरवाही से कई लोगों की जर्जर खड़े विधुत विभाग के खम्बे गिर जाने से कोई बड़ा हादसा होगा या किसी की जान चली जाएगी क्या बिजली विभाग जब गहरी नींद से जागेगा !

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button