Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशराज्य-शहर

Bijnor UP Latest News: बिजनौर में खेत पर गुलदार का शव पड़ा होने से किसानों में मचा हड़कंप

Bijnor UP Latest News: खेत पर गुलदार का शव पड़ा होने से किसानों में मचा हड़कंप।भारी संख्या में खेतों पर जमा हुए किसान। वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची।एक किसान ने हिम्मत जुटाई ओर खेत मे जाकर अपने कंधे पर मृतक गुलदार को रख कर लाया।गुलदार का शव खेत में मिलने से किसानों में हड़कम्प मचा हुआ है।पिछले काफी समय से गुलदार के हमले व शिकार से लोगो का जीना मुहाल हो चला है।

गुलदार के आए दिन हमले से जंगल हो या फिर रिहायशी इलाके गाँव गुलदार को लेकर सब जगह दहशत का माहौल है।किसान मजबूरी में खेतीबाड़ी करने के सिलसिले में खेत पर खेती कर रहे है।लेकिन आए दिन गुलदार के हमलों से पूरा जनपद बिजनौर दहशत व खौफ में जीने को मजबूर है।खेत मे गुलदार का अचानक शव मिलने से ग्रामीण बेहद खौफजदा नज़र आ रहे है।

ये तस्वीरे यूपी के बिजनौर के अफ़ज़लगढ मर जामुनवाला इलाके की है जो बेहद चौकाने वाली व हैरान कर देने वाली है।पास के ही गावँ के किसान को सुचना मिली कि गुलदार खेत पर दिखाई दे रहा है।सैकड़ो ग्रामीणों के साथ वन विभाग की टीम मौके पर मौजूद थी लेकिन किसी ने डर के मारे खेत तक पहुँचने की जहमत नही उठाई।एक किसान ने हिम्मत जुटाते हुए खेत मे जा घुसा जहाँ पर उसने देखा कि गुलदार मर्त पड़ा हुआ है।किसान ने गुलदार के शव को कंधे पर रखकर वन विभाग की टीम के पास तक ले आया।

गुलदार की कैसे मौत हुई होगी इसका स्पष्ठ जवाब वन विभाग की टीम नही दे रही है।वन विभाग के अधिकारियों द्वारा ग्रामीणों को गुलदार के ख़ौफ से बचाने के लिए जंगल और खेतों में पिंजरे लगाए हुए हैं।कई गुलदार अब तक वन विभाग की टीम पड़कर उनको सुरक्षित स्थान पर पहुंचा चुकी है।लेकिन गुलदार की संख्या अधिक होने के चलते आए दिन गुलदार जनपद बिजनौर में कहीं ना कहीं अपना खौफ दिखाते नजर आ रहे हैं।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button