ट्रेंडिंगमनोरंजन

Tv Actress Ruhanika Dhawan Buys House: ‘ये हैं मोहब्बते हैं’ की ‘छोटी रुही’ ने 15 साल की उम्र में खरीदा खुद का घर, जानिये कौन है ‘छोटी रुही’

15 साल की उम्र में रुहानिका धवन ने अपना खुद का घर खरीद लिया है

Ruhaanika Dhawan Net Worth: ‘ये हैं मोहब्बते हैं’ की ‘छोटी रुही’ (Ye Hai Mohabbatein) ने अपने दम पर केवल 15 साल की उम्र में करोड़ों का घर खरीद लिया है. टीवी एक्ट्रेस ने लैविश घर खरीदने की खुशी फैंस के साथ शेयर की है.

Ruhanika Dhawan Buys House: 15 साल की उम्र में रुहानिका धवन ने अपना खुद का घर खरीद लिया है. स्टार प्लस (Star Plus)  के मशूहर टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें'(Yeh Hai Mohabbatein)  की ‘छोटी रुही’ (Little Ruhi) ने अपनी क्यूटनेस से घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. छोटी रुही यानी रुहानिका धवन (Ruhaanika Dhawan) ने कम उम्र में ही बेहद पॉपुलैरिटी हासिल की , एक्ट्रेस को केवल पॉपुलैरिटी ही नहीं मिली बल्कि खूब मोटी रकम भी मिली है.

यह भी पढ़ें : Tunisha Sharma Suicide case:आरोपी शीजान की बहनों ने तुनिषा की मां को ही कटघरे में खड़ा किया

रुहानिका धवन (Ruhaanika Dhawan Tv Shows) ये हैं मोहब्बतें के बाद मेरे साईं के भी कुछ एपिसोड में भी देखी गईं थी. रुहानिका (Ruhaanika Dhawan Photos) ने इसी पॉपुलैरिटी के दम पर करोड़ों का घर खरीदा है.

Tv Actress Ruhanika Dhawan Buys House

आपको बता दें कि, रुहानिका धवन (Ruhaanika Dhawan) ने महज तीन साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था. सबसे पहले रुहानिका 2012 में ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुएं’ में नजर आई थीं. बावजूस इसके रुहानिका ने ‘ये हैं मोहब्बतें’ में अपना किरदार निभाया था. इस सीरियल ने रुहानिका धवन को नेम और फेम दोनों दिया.

रुहानिका को ‘ये हैं मोहब्बतें’ के लिए मोस्ट पॉपुलर बाल कलाकार आईटीए अवॉर्ड भी मिल चुका है.रुहानिका ने लैविश घर लेने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा  उसमें एक्ट्रेस ने लिखा, ‘वाहेगुरु के आशीर्वाद से नई शुरुआत की खुशी मैं और मेरे पैरेट्स आपके साथ शेयर करना चाहते हैं. मैं आभारी हुं कि मैंने अपना एक बड़े सपने को पूरा कर लिया है, अपने के दम पर घर खरीदने का सपना. ये मेरे लिए और मेरे लोगों के लिए बहुत बड़ा है’

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button