खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Punjab Student Clash: पाकिस्तान की करारी हार के बाद आपस में भिड़ें पंजाब के कॉलेज के दो गुट, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

रविवार को T20 विश्वकप (T20 WC 2022 Final) के फाइनल में मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया. पाकिस्तान को हराने के साथ इंग्लैंड ने T20 World Cup 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया.

नई दिल्ली: रविवार को T20 विश्वकप (Punjab Student Clash) के फाइनल में मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया. पाकिस्तान को हराने के साथ इंग्लैंड ने T20 World Cup 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया. इधर भारत के पंजाब में पाकिस्तान की हार पर एक प्राइवेट कॉलेज में जमकर पत्थर चले. इस दौरान कई छात्र घायल हो गए. हालांकि पुलिस ने मामले पर बिना कोई एक्शन लेते हुए दोनों गुटों में राजीनामा कर दिया है.

छात्रों के दो गुटों में हुई पत्थरबाजी

मामला पंजाब के मोगा में लाला लाजपत राय कॉलेज का है, जहां पर दो गुटों के छात्र T20 विश्वकप के फाइनल (Punjab Student Clash) में पाकिस्तान की हार को लेकर आपसे में भिड़ गए. इस दौरान दोनों गुटों की तरफ से जमकर पत्थर और ईंट चले, जिससे कई छात्र घायल भी हो गए. एसएचओ जसविंदर सिंह ने बताया कि लाला लाजपत राय कॉलेज में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए. वे एक-दूसरे पर पथराव करते नजर आए. हालांकि इस दौरान नारेबाजी की कोई सूचना नहीं है.

पुलिस ने लिया राजीनामा

मोगा के एक निजी कॉलेज में T20 विश्वकप का फाइनल (Punjab Student Clash) मैच खत्म होने से पहले ही दो गुटों के छात्र आपस में भिड़ गए. बताया जा रहा है कि यह विवाद फाइनल में पाकिस्तान की हार को लेकर हुआ, पत्थरबाजी में कई छात्र घायल भी हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि पुलिस ने छात्रों के भविष्य को देखते हुए बिना कोई एक्शन के दोनों गुटों में राजीनामा करा दिया.

यह भी पढ़ें: ENG VS PAK T20: क्या पाकिस्तान दोहराएगा इतिहास या इग्लैंड करेगा 1992 का हिसाब बराबर?

फाइनल में हुई पाकिस्तान की शिकस्त

दरअसल में आस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रविवार को T20 World Cup 2022 का फाइनल मैच खेला गया. फाइनल मैच में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले पाकिस्तान को बल्लेबाजी का न्यौता दिया. पाकिस्तान की टीम ने 8 विकेट पर 137 रन बनाए. इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 5 विकेट और एक ओवर शेष रहते हुए लक्ष्य को हासिल कर लिया और T20 WC का खिताब अपने नाम किया।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button