ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुड

इमली अभिनेता गश्मीर महाजनी के पिता का घर मे मिला शव

Marathi Cinema News: मराठी सिनेमा की दुनिया से एक बुरी खबर सामने आई है। इमली फेम अभिनेता गश्मीर महाजनी के पिता व अभिनेता रवींद्र महाजनी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 77 वर्ष की आयु में अभिनेता रवींद्र महाजनी (Ravindra Mahajani) ने अपनी अंतिम सांस ली. जानकारी के मुताबिक पुणे में वो एक किराए के फ्लैट में रहते थे और वहीं उनकी मौत हुई है। रवींद्र महाजनी की मौत की वजह अभी तक सामने नही आई है

Ravindra Mahajani Death ! Marathi actor Ravindra Mahajani found dead in Pune

अचानक हुआ रवींद्र का निधन
रिपोर्ट के मुताबिक रवींद्र महाजनी पिछले कुछ महीनों से पुणे के अंबी गांव में एक किराए के फ्लैट में अकेले रह रहे थे. बीते शुक्रवार की शाम अचानक उनके घर से काफी बदबू आने लगी तो उनके पड़ोसियों ने पुलिस (police) को इस बात की सूचना दी. जब दरवाजा नही खुला तो पुलिस दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुई तो एक्टर को शव मिला. रिपोर्ट् के मुताबिक उनकी मौत 2-3 दिन पहले हुई है.

गश्मीर महाजनी के पिता थे रवींद्र

बता दें अभिनेता रवींद्र महाजनी (Ravindra Mahajani) के निधन की खबर से इंडस्ट्री और उनके परिवार के लोग सदमे में है. रवींद्र महाजनी हिंदी सीरियल ‘इमली’ में काम करने वाले अभिनेता गश्मीर महाजनी के पिता थे. रवींद्र ने मराठी सिनेमा के अलावा हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकें है . उन्हें मराठी फिल्म इंडस्ट्री का विनोद खन्ना भी कहा जाता था, अभिनेता रवींद्र ने अभिनय के साथ-साथ कई मराठी फिल्म को डायरेक्ट भी किया था.

Read More: Bollywood Latest Hindi News ! Bollywood Gossip Samachar Today Live

बात रवींद्र महाजनी के करियर की करें तो उन्होने अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘7 hindustani ‘ में पुलिस इंस्पेक्टर का रोल किया था. हिंदी से ज्यादा वो मराठी फिल्मों में एक्टिव रहे और ”, ‘दुनिया कारि सलाम’, आराम हरामा आहे ‘हल्दी कुंकु’ जैसी फिल्मों में किरदार निभा चुकें किया. ‘mumbai chaa fozidar’ (1984), ‘कलात नकलत’ (1990) भी हिट फिल्में रही थीं. रवींद्र महाजनी की फिल्म ‘लक्ष्मी ची पावले’ सुपर हिट साबित हुई थी.

रवींद्र महाजनी बेटे संग भी कर चुकें कई फिल्मों में काम

जानकारी के मुताबिक बता दें पर्दे पर रवींद्र महाजनी बेटे गश्मीर महाजनी के साथ काम करते हुए भी नजर आए थे. गश्मीर की डेब्यू मराठी फिल्म (Marathi film) ‘carry on maratha में रवींद्र ने कैमियो किया था. इसके बाद साल 2019 में अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री कृति सेनन की फिल्म ‘Panipat’ में भी पिता-बेटे ने साथ काम किया था.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button