ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Urfi Javed Boldest Photos: जावेद उर्फी ने साझा की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर, इस ड्रैस में देखकर अटक गई सब की सांस.

Urfi Javed अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में है. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अबतक की अपनी सबसे बोल्ड सेल्फी

Urfi Javed अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में है. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अबतक की अपनी सबसे बोल्ड सेल्फी (Bold Selfie) शेयर की है! इस फोटो में एक ऐसी जगह पर लोगों की नजरें पड़ी हैं कि उनकी सांसें अटक गई हैं! देखिये आप भी आप भी उर्फी की इस सेल्फी का जलवा…

एक्ट्रेस उर्फी जावेद वैसे तो काफी टीवी शोज में हिस्सा लेती रहती हैं और इस दौरान वो नोटिस भी की जाती हैं. लेकिन उनके फेम और उनकी लोकप्रियता की वजह उनकी एक्टिंग और शोज नहीं बल्कि उनकी हद पार बोल्डनेस है. जो वो सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने अतरंगी फैशन और कपड़ों के माध्यम से दिखाती हैं. उर्फी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और तस्वीरें और वीडियो फीड पर शेयर करने के साथ-साथ एक्ट्रेस इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी बहुत कुछ शेयर करती रहती हैं. उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की है जिसने लोगों की सांसें अटका दी हैं. अभिनेत्री की इस सेल्फी को कई लोग उनकी अब तक की सबसे बोल्ड सेल्फी भी कह रहे हैं!

छोटी ब्रा देखकर अटक गई सांसें!

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी की ब्रा को जिस हिस्से को कवर करना चाहिए, उसे कवर नहीं है. ऐसा लग रहा है कि उर्फी ने एचडी से भी छोटी ब्रा पहन ली है और फिट जो उन्होंने सेल्फी ली है, उसमें उनके ब्रेस्ट्स एक्सपोज हुए हैं. और क्लीवेज देख फैंस बेकाबू हो गए हैं. दरसल, आज उर्फी ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपना एक नया लुक भी शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ने कपड़े सुखाने वाले क्लिप्स से ड्रेस बना ली है.

यह भी पढ़े : IND vs AUS: इधर टीम इंडिया में जीत का जश्न, उधर ICC का Ravindra Jadeja के खिलाफ एक्शन.जाने क्यों..

Urfi की की सबसे बोल्ड सेल्फी!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस फोटो में बाल कलर किये हुए हैं और उन्होंने लाल रंग की सैटिन की ब्रा और केप पहना हुआ है. सेल्फी काफी जूम करके ली गई है जिसमें एक ही जगह पर सभी की नजरें अटक गई हैं और देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button