उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Bijnor News: बिजनौर में जारी है खूंखार गुलदार का आतंक!

यूपी के बिजनौर (Bijnor) में गुलदार के आए दिन हमले से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।और यही वजह है कि खेत पर काम कर रहे बुजुर्ग  किसान को गुलदार ने निवाला बना कर जान ले ली है। खेत खलियान में काम कर रहे किसानों से लेकर रिहायशी इलाकों में गुलदार की दस्तक के बाद हमलों का सिलसिला जारी है जिसकी वजह से हालात अब ऐसे हो चले हैं कि गुलदार की दहशत के मारे लोगों की रातों की नींद उड़ चुकी है।

Read Also: Ghaziabad News: 500 करोड़ के घपले के लोन माफिया की 15 करोड़ की 6 संपत्ति कुर्क, पुलिसवालों और नेताओं को भी लगाया था चुना।

ये है बिजनौर (Bijnor) के सिरवासुचंद गांव के रहने वाले 70 साल के बुजुर्ग किसान तंगुल सिंह सैनी जो रोजाना की तरह आज भी सुबह घर से खेतों की रखवाली करने के लिए जंगल गए थे दोपहर के वक्त अचानक ईंख के खेत में छिपे गुलदार ने बुजुर्ग किसान पर पीछे से जानलेवा हमला कर दिया हमले में बुजुर्ग किसान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई खेतों से होकर गुजर रहे किसानों ने पड़ी बुजुर्ग की लाश को देखकर परिजनों व वन विभाग को सूचना दी मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है। गुलदार के हमलों में जा रही लोगों की जानो का आखिर जिम्मेदार कौन है ये अपने आप में बड़ा सवाल है गुलदार के बढ़ते कुनबे को लेकर वन विभाग पुराने जमाने के औजारों को उठाए अब लोगों की मौतों की गिनती का आंकड़ा गिनने तक सिमट कर रह गया है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button