उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Atiq Narrow Escaped: माफिया अतीक अहमद की वैन गाय से टकराई, वैन पलटने से बची, गाय की मौत

शिवपुरी (मध्य प्रदेश) सोमवार को माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज लेकर रही पुलिस टीमों की काफ़िले में शामिल वाहनों में से एक पुलिस वैन से हाइवे पर एक गाय टकरा गयी।

इससे पुलिस की गाड़ी पलटने से बाल-बाल बच गयी। हालांकि इस हादसे की शिकार हुई गाय की जान चली गयी। इस दुर्घटना के बाद माफिया अतीक अहमद काफी सहमा हुआ है, उसे अब फिर से अपनी गाड़ी के पलटने का डर सता रहा है।

यह घटना शिवपुरी जिले की सीमा में प्रवेश करते ही घटित हुई। बताया गया है कि सोमवार सुबह जब गुजरात की साबरमती जेल से गैंगस्टर माफिया अतीक अहमद को लेकर आ रही पुलिस का काफिला जब शिवपुरी जिले से होकर गुजर रहा था। जब यह काफ़िला गैंगस्टर अतीक अहमद को लेकर जैसे ही खराई चेकपोस्ट से आगे गुजरा, तभी वहां अचानक अतीक अहमद की वैन के सामने एक गाय आ गई और यह गाय अतीक अहमद की वैन से टकरा गई। जिससे गाय की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

गनीमत यह रही कि बैन पलटने से बाल-बाल बच गई। इस हादसे के बाद पूरा काफिले को कुछ देर के लिए वहां रोका गया और उसके बाद यह काफिला आगे को यूपी के प्रयागराज के लिए रवाना हुआ। बताया गया है कि जैसे ही अतीक अहमद को पता चला कि उसकी पुलिस वैन से गाय टकरा गई है, तो उसके चेहरे की रंगत उड़ गई।

Read Also : Latest News In Hindi, News Watch India

जैसे ही हादसे के बाद गाड़ियों का काफिला रुका, उसके चेहरे पर गाड़ी के पलटने का खौफ नजर आने लगा। वह एकदम बेचैन हो गया। लेकिन थोड़ी देर बाद जैसे ही पुलिस की गाड़ियों का काफिला आगे के लिए रवाना हुआ, तब अतीक के दिल की धड़कनें नॉर्मल हुई। अतीक अहमद को आशंका है कि रास्ते में कैसा भी सड़क हादसा हो सकता है और उससे भारी नुकसान हो सकता है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button