ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Aligarh News: अलीगढ़ में Yamuna Expressway के पास पिता को गोली मारकर कार लूटी,बेटे ने खेत में छुपकर बचाई जान, लूटेरे फरार

Latest News on Aligarh Robbery! अलीगढ़ (Aligarh) के  थाना टप्पल (Tapple) क्षेत्र के नोएडा (Noida) आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) सर्विस रोड पर कार सवार पिता के साथ नकाबपोश चार लूटेरों द्वारा देर रात तमंचे की नोक पर कार रोकते हुए गोली मारकर नगदी सहित कार लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। इस दौरान कार में बैठे बेटे ने लूट होते देख सरसों के खेतों में छुप कर अपनी जान बचाई जिसके बाद लुटेरे लूट की वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही SSP कलानिधि नैथानी (Kalanidhi Naithani) सहित इलाका थाना अध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और घायल को सीएचसी टप्पल में भर्ती कराया जहां लूट का शिकार हुआ कार सवार युवक की हालत को चिंताजनक देखते हुए नोएडा (Noida) के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात लूट की सूचना पर मौके पर पहुंचे SSP कलानिधि नैथानी (Kalanidhi Naithani) ने  थानाअध्यक्ष जल्द ही लूट का खुलासा कर चारों नकाबपोश लुटेरों को गिरफ्तार (Arrested) किए जाने के निर्देश दिए गए।

SSP कलानिधि नैथानी

Read: Latest News on Aligarh Robbery! News Watch India

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद अलीगढ़ (Aligarh) के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव कृपालपुर निवासी 35 वर्षीय दिनेश पुत्र बलवीर सिंह चार पहिया वाहनों के मिस्त्री हैं जो पिछले काफी समय से अलीगढ़ पलवल हाईवे (Aligarh Palwal Highway)  स्थित पेट्रोल पंप (Petrol pump) के पास गाड़ियों को ठीक करने के लिए दुकान चलाते हैं, ओर कार से अपने घर आवाजाही करते हैं, कार मिस्त्री के साथ हुई लूट की घटना देर रात करीब 10:00 बजे की है। जब रोजाना की तरह 35 वर्षीय कार मिस्त्री दिनेश अपनी दुकान बंद कर अपने बेटे प्रिंस के साथ कार में सवार होकर नोएडा आगरा यमुना एक्सप्रेसवे (Noida Agra Yamuna Expressway) सर्विस रोड के सहारे गुजरकर अपने गांव कृपालपुर जा रहा था।उसी दौरान सर्विस रोड (service road) के सहारे पुलिया के पास अवैध हथियारों से लैस होकर बैठे 4 बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों के द्वारा बाप-बेटे की कार को रुकवा लिया। जिसके बाद कार रुकते ही चारों बदमाशों ने हथियार निकाल लिए और हथियारों के बल पर कार चला रहे दिनेश को कार से नीचे खींच लिया ओर उसके साथ लूटपाट करणी शुरू कर दी उसने जब लुटेरों द्वारा की जा रही लूटपाट का विरोध किया। तो बदमाशों ने तमंचे से उसको गोली मार दी।

मौके पर मौजूद पुलिस

इस दौरान लुटेरों द्वारा कार चला रहे दिनेश को गोली मारकर हो रही लूटपाट के खौफनाक मंजर को अपनी आंखों से देख कार में बैठा 17 वर्षीय बेटे प्रिंस सहम गया ओर कार से निकलकर भागते हुए सरसों के खेतों में छुपकर बदमाशों के चुंगल से अपनी जान बचाई गई। जिसके बाद बदमाशों ने उसके पिता दिनेश के साथ मोबाइल नगदी समेत कार लूटने की वारदात को अंजाम देते हुए चारों नकाबपोश बदमाश उसको सड़क पर खून से लथपथ फेंककर नगदी सहित कार लूटकर मौके से फरार हो गए। लुटेरों के मौके से फरार होने के बाद सरसों के खेतों में अपनी जान छुपाकर-छुपा बेटा प्रिंस खेतों से बाहर निकल कर आया ओर अपने परिवार के लोगों को फोन कर पिता को बदमाशों द्वारा गोली मारे जाने और अपने साथ लूट की सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए और गोली लगने के बाद खून से लथपथ लूट के शिकार हुए दिनेश को उपचार के लिए सीएचसी टप्पल (CHC Tapple) में भर्ती कराया और लूट की सूचना पुलिस को दी। कार मिस्त्री के साथ लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में देर रात एसएसपी कलानिधि नैथानी (SSP Kalanidhi Naithani) समेत भारी पुलिस फोर्स घटनास्थल मौके पर पहुंच गया। घायल की हालत को नाजुक देखते हुए परिवार के लोग उसको निजी अस्पताल नोएडा ले गए। मौके पर पहुंचकर SSP के द्वारा थाना टप्पल थाना अध्यक्ष को जल्द लूट करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button