Live UpdateSliderट्रेंडिंगबॉलीवुडमनोरंजन

Aishwarya In Cannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में पहली बार ऐश्वर्या राय के साथ नजर आई बेटी आराध्या

Aishwarya In Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने आखिरकार 2024 कान्स फिल्म फेस्टिवल में एंट्री कर ली है। जिसके बाद से सभी लोग उनके कान्स के लुक को लेकर ही बात कर रहें है। इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी बेटी आराध्या के साथ फ्रेंच रिवेरा के बाहर देखा गया। ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कान्स में एंट्री की रिल्स और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। कान्स पहुचने से पहले ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

कान्स 2024 में आराध्या और ऐश्वर्या राय बच्चन की royal entry का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में, ऐश्वर्या के हाथों में स्लिंग दिखाई दे रहा है और उनकी कलाई के चारों तरफ प्लास्टर दिखाई दे रहा है। वीडियो में ऐश्वर्या को घुटने तक की लंबाई वाला नीला कोट पहन रखा था, जिसे उन्होंने जूतों के साथ पेयर किया था।

तो वही बेटी आराध्या ने अपने आप को हल्के नीले रंग की हुडी को गुलाबी जूते और काली पैंट के साथ स्टाईल किया हुआ था। ऐश्वर्या ने हाथ हिलाते हुए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि, मेजबान द्वारा ऐश्वर्या को गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया गया। साथ ही ऐश्वर्या ने मेजबान को बेटी आराध्या से मिलवाया, जिनका मेजबान ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। अभिनेत्री ने उनके आतिथ्य के लिए झुक कर सबको धन्यवाद किया।

ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी 21वीं उपस्थिति दर्ज करा रही हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन की कान्स उपस्थिति उनके प्रशंसकों के लिए हमेशा एक बेहद खास अनुभव होता है। ऐश्वर्या को कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहली बार देखा गया था। उस साल वो डिजाईनर नीता लुल्ला की गोल्डन कलर की साड़ी और भारी सोने के आभूषणों में नजर आई थी।
कान्स 2024 में उपस्थित अन्य सेलेब्स

2024 कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा कियारा आडवाणी, शोभिता धूलिपाला, राजपाल यादव, उर्वशी रौतेला और शार्क टैंक इंडिया की जज नमिता थापर भी कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो चुकी हैं। अपनी आने वाली फिल्म ‘काम चालू है’ के लिए राजपाल यादव भी पहली बार कान्स में पहुंचे हैं।

वहीं अगर बात करें ऐश्वर्या राय के 2024 कान्स फिल्म फेस्टिवल के लुक की तो, ऐश्वर्या राय ने कंस में एक दिन ब्लैक कलर का गाउन पहना। जिसमें गोल्डन कलर से ऐक्सट्रा वर्क भी किया गया था। जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत लगी लग रही थी। तो वहीं दूसरे दिन उन्होंने ब्लू और सिल्वर कलर के सीक्वेंस गाउन को खुद पर स्टाइल किया। जिसे देखकर लोग उनकी तारीफों करते नहीं थक रहे हैं।

हालांकि कुछ लोगों ने उनके लुक की तारीफ की, तो वहीं कुछ लोगों ने उनके कंस के इस लुक को ट्रोल भी किया। लोगों ने कहा कि यह किस प्रकार की वेशभूषा बना कर आई है। तो कुछ का कहना है की ऐश्वर्या को क्या किसी ने गन पॉइंट पर रखकर यह कपड़े पहनने को कहा था। तो वही कुछ लोगों का कहना है कि, इसे खराब और क्या हो सकता है, शायद सलमान खान ने डिजाइनर को पैसे दिए होंगे ड्रेस को खराब करने के लिए।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button