Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशचुनावट्रेंडिंगराजनीतिराज्य-शहर

smiriti irani news amethi lok sabha 2024: स्मृति ईरानी के समर्थन में अमेठी पहुचें दद्दन मिश्रा

Smiriti Irani News Amethi Lok Sabha 2024: लोक सभा चुनाव को अब बिल्कुल भी समय शेष नही रह गया है। आगामी लोक सभा चुनावों को देखते हुए सभी प्रत्याशी अपनी अपनी लोक सभा सीटों पर पूरे दम खम के साथ चुनाव के प्रचार प्रसार में लगे हुए है। ऐसे में प्रत्याशियों का मनोबल बढ़ाने और उन्हें समर्थन देने के लिए पार्टी के कुछ बडे चेहरे, नेता और सांसद प्रत्याशियों के प्रचार के लिए उनकी लोक सभा सीटों पर पहुंच रहे है। इसी कर्म में अब स्मृति ईरानी के समर्थन में दद्दन मिश्रा भी अमेठी पहुँची है। जहा उन्होनें अमेठी के अलग-अलग गांवों में जाके युवाओं और वरिष्ठजनों से बात की, और स्मृति ईरानी के लिए वोट भी मांगे।

अमेठी में एक बार फिर कमल खिलाने की अपील

भाजपा ने लगातार तीसरी बार टिकट देकर केंद्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद स्मृति ईरानी को मैदान में उतार दिया है।अब उनके समर्थन में भाजपा नेताओं का प्रचार प्रसार का सिलसिला भी शुरू हो गया है।पूर्व मंत्री और जिला पंचायत अध्यक्ष श्रावस्ती दद्दन मिश्रा अमेठी पहुंचे जहां उन्होंने गौरीगंज के पूर्व विधायक चंद्र प्रकाश मिश्र मटियारी के साथ गौरीगंज विधानसभा के आधा दर्जन गांवों में वरिष्ठ नागरिकों के साथ संवाद किया।इस दौरान उन्होंने कहा कि सांसद स्मृति ईरानी एक बार फिर चुनाव जीतेगी। इस बिच वे कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते नजर आऐ। उन्होनें अपनी बातों में लगातर कांग्रेस के काम पर सवाल उठाऐ।

दरअसल अमेठी से भाजपा ने मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को टिकट देकर मैदान में उतार दिया है अब उनके समर्थन में भाजपा के नेताओ के अमेठी पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो गया है।सांसद के लिए प्रचार प्रसार करने श्रावस्ती के जिला पंचायत अध्यक्ष और पूर्व सांसद पूर्व मंत्री दद्दन मिश्र अमेठी पहुंचे जहां उन्होंने गौरीगंज विधानसभा के शाहबाजपुर मिश्रौली रुदौली शाहगढ़ और लुगरी ग्राम पंचायत में वरिष्ठ लोगों के साथ संवाद किया।जिला पंचायत अद्यक्ष के साथ गौरीगंज विधानसभा से पूर्व विधायक चंद्र मिश्र मटियारी मौजूद रहे।इस दौरान उन्होंने कहा कि सांसद स्मृति ईरानी ने अमेठी में विकास कार्य कराया है।एक बार फिर सांसद स्मृति ईरानी बड़े अंतर से चुनाव जीतेंगी।केंद्र में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

कांग्रेस ने आखिर किस को दिया अमेठी से टिकट

हालांकी अमेठी को लेकर अभी स्थिती साफ नहीं कही जा सकती है कि वहाँ से कौन सी पार्टी अभी मजबूती से खड़ी और लड़ती नजर आ रही हैं, क्योंकि कांग्रेस पार्टी और I.N.D.I.A Alliance ने अभी तक से साफ नहीं किया है कि वहाँ से किसे उम्मीदवार के रूप में खड़ा करेंगे। ऐसे में ऐसा माना जा रहा है कि, कांग्रेस सायद अमेठी से अपना उम्मीदवार खड़ा करने के लिए सही समय का इंतजार कर रही है। अब कोंग्रेस की इस रणनिती के पिछे क्या भेद छुपें है, वो बताना जरा मुस्किल है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button