ट्रेंडिंगबड़ी खबर

फैंस की मुराद हुई पूरी, बॉलीवुड की ये हॉट शादीशुदा जोड़ी पहली बार एक प्रोजेक्ट पर करेगें काम

फैंस की दुआंओं के बाद आखिरकार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद पहली बार ऑनस्क्रिन साथ नज़र आने वाले हैं । फैंस उनकी जोड़ी को देखने के लिए काफी उत्सुक दिखाई दे रहे हैं । पहली बार ये जोड़ी एक साथ अपना जादू चलाने वाली है । विक्की कौशल और कटरीना कैफ का पहला प्रोजेक्ट एक विज्ञापन है, जिसकी शूटिंग 29 अगस्त को मुम्बई में की गई है । विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का विज्ञापन एक क्लो-डोर शूट था जो मुंबई के बांद्रा में महबूब स्टूडियो में हुआ था । इस जोड़ी को पहले भी साथ काम करने के ऑफर मिल चुके हैं लेकिन कभी किसी भी ऑफर के लिए जोड़ी ने हामी नही भरी थी ।


बता दें कि 9 दिसम्बर 2021 को ये कपल शादी के बंधन में बंधे थें । इससे पहले दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर बात नहीं की । शादी के बाद समय-समय पर कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने चाहने वालों के लिए तस्वीरें सांझा करते रहते हैं ।


कटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी अपने फैंस से हमेशा भर-भर कर प्यार बटोरती दिखती हैं । ये पहला मौका नहीं है जब कोई बॉलीवुड जोड़ी शादी के बाद विज्ञापन पर पहली बार दिख रही है । इससे पहले भी कई बार बॉलीवुड जोड़ी विज्ञापन में साथ में आकर जलवा बिखेर चुकी है । विक्की कौशल और कैटरीना कैफ से पहले करीना कपूर-सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली और आलिया भट्ट-रणबीर सिंह एक साथ विज्ञापन में दिखाई दे चुके हैं ।

यह भी पढ़ें : Sara Ali Khan अब किसको कर रहीं डेट, Viral Video को देख फैंस को लगा तगड़ा झटका!

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button