ट्रेंडिंगन्यूज़सेहतनामा

Corona Virus Updates: लगातार तीसरे दिन कोरोना मरीजों के आंकड़े 8 हजार के पार, इन शहरों में कोरोना की आंधी बरकरार

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की रफ्तार डरावनी होती जा रही है. लोगों को अब आंकड़े डरा रहे हैं. पिछले 24 घंटे में 8084 नए केस दर्ज किए गए हैं. पिछले 24 घंटे में 10 लोगों की कोरोना से मौत हुई है. देश में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 47,995 हो गई है. इस दौरान 4592 मरीज ठीक हुए हैं. बता दें कि भारत में ज्यादा संक्रामक माने जाने वाले BA.2 के अलावा BA.4 और BA.5 के केस सामने आए है.

पटना जिले में पिछले 24 घंटे में आठ नये कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं, जबकि एक दिन पहले जिले में 27 लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. जिले में अभी कुल 72 एक्टिव कोरोना मरीज हैं. वहीं, रविवार को एक मरीज ने कोरोना को मात दी.

दिल्ली में कोरोना वायरस से रविवार को 3 मरीजों की मौत हो गई है. कोविड संक्रमण के 735 केस दर्ज किए गए हैं. जून महीने में कोरोना से पहली बार दिल्ली में 3 मरीजों की मौत हुई है. इससे पहले 15 मई को कोरोना से 3 मरीज मरे थे.

महाराष्ट्र में कोरोना से मरने वालों की संख्या में बढ़ोत्तरी हुई है. रविवार को राज्य में कोरोना से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2946 नए केस मिले. शनिवार को महाराष्ट्र में 2,922 संक्रमित मिले थे और एक की मौत हुई थी. महाराष्ट्र में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 15 हजार के करीब पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें-Corona Virus Update: देश में फिर से डराने लगे कोरोना के बढ़ते आंकड़े, चीन में भी कोविड का कहर जारी

कर्नाटक में मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है. पिछले 24 घंटे में कोरोना से कर्नाटक में 562 नए मरीज मिले हैं. शनिवार को 476 केस आया था. हालांकि, राज्य में कोरोना से मौत के मामले नहीं आए हैं.

गुजरात में कोरोना से मरीजों की संख्या में कमी आई है. रविवार को राज्य में कोरोना के 140 केस सामने आए हैं, जबकि शनिवार को यह आंकड़ा 155 के पार था. राज्य में कोरोना से किसी भी मरीजों की मौत नहीं हुई है.

केरल में कोरना मरीजों की संख्या में भारी गिरावट देखी गई है. राज्य में रविवार को 1,995 नए केस मिले हैं, जो शनिवार के मुकाबले काफी कम है. शनिवार को केरल में 2,471 नए मरीज सामने आए थे.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button