Sliderन्यूज़बड़ी खबर

हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारों से शहीद जवानों को दी गई अंतिम विदाई, आखिर कब होगा आतंक पर अंतिम प्रहार?

J&K Attack On Indian Army:जम्मू-कश्मीर में लगातार आतंकी हमले जारी है,  आर्मी चीफ ने राजौरी के थानानमंडी का दौरा किया। आर्मी चीफ ने सेना के वरिष्ट ऑफिसरों समेत जवानों से मुलाकात की । उनका मनोबल बढ़ाया और चल रहे ऑपरेशन को लेकर जानकारी हासिल की । साथ ही आतंक विरोधी अभियान को तेज़ करने के निर्देश भी दिए । बता दें कि पुंछ जिले में सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में हिंदुस्तान ने अपने 4 लाल खो दिए थे, जिससे की पूरे देश में मातम पसर गया थआ। आतंकियों ने सेना की गाड़ियों पर घात लगातार हमला किया था, जिसमें 4 जवान शहीद हो गए थे।

Also Read: Latest Hindi News political news । News Today in Hindi

आर्मी चीफ ने कल जम्मू का दौरा किया, उन्होंने  इन्फैंट्री डिवीजन मुख्यालय का दौरा किया और मौजूद कमांडरों से हालात के बारे में जानकारी ली अधिकारियों ने बताया कि एहतियात के तौर पर पुंछ और राजौरी दोनों जिलों में सोमवार को भी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद रहीं । पुंछ में आतंकी हमले में शहीद हुए आर्मी जवान चंदन कुमार का पार्थिव शरीर सोमवार को बिहार में उनके घर हिसुआ पहुंचा । इस दौरान लोगों ने पार्थिव शरीर पर पुष्पवर्षा की और शहीद चंदन अमर रहे के नारे भी लगाए ।

सरहद पर आतंकियों के हमले में शहीद हुए चंदन कुमार सोमवार देर रात पंचत्तव में विलीन हो गए । सोमवार को जब उनका पार्थिव शरीर बिहार के नवादा जिले में पहुंचा। पूरा माहौल शहीद चंदन अमर रहे के नारे से गूंज उठा ।  हिसुआ के विश्वशांति चौक पर हजारों की संख्या में मौजूद लोगों ने शहीद चंदन को श्रद्धासुमन अर्पित किए ।

Also Read: Latest Hindi News political news । News Today in Hindi

बिहार के गया से विशेष वाहन से सड़क मार्ग के जरिए पार्थिव शरीर को पैतृक गांव तक पहुंचाया गया । गांव में अंतिम दर्शन और श्रद्धांजलि सभा के बाद पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जायेगा । शहीद के पैतृक गांव में श्रद्धांजलि सभा में भाग लेने और अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए लाखों की संख्या में मौजूद रहे।

दरअसल आपको बता दें कि घाटी में इस समय तनाव का माहौल है, सेना हाई अलर्ट पर है, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी हैं। जम्मू में जिस तरीके से सेना अलर्ट मोड पर है, उससे एक बात तो साफ है कि अब आतंक का खात्म होना तय है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button