Sliderउत्तर प्रदेशमनोरंजनराजनीति

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव और रवि किशन के गानों पर झूमी पब्लिक, विपक्ष को भी लिया आड़े हाथ!

UP News Varansi: यूपी के वाराणसी में पिंडरा महोत्सव के दूसरे दिन भोजपुरी फिल्म स्टार एवं सांसद रवि किशन और दिनेश लाल यादव ‘निरहू’ शामिल हुए। इस दौरान रवि किशन और दिनेश लाल यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना की और विपक्षियों पर निशाना साधा। रवि किशन ने मंच से संबोधन करते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य रामलला का मंदिर का उद्घाटन किया जाएगा. जो सनातन धर्म लंबियों के लिए एक बहुत बड़ी खुशी की बात है.।

Also Read: Latest Hindi News Brij Bhushan Sharan Singh Press Conference । News Today in Hindi

वाराणसी के पिंडरा स्थित नेशनल इंटर कॉलेज के मैदान में पिंडरा महोत्सव के दूसरे दिन मुख्य अतिथि के तौर पर आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव एवं गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ल विशिष्ट अतिथि के तौर पर वाराणसी के मेयर अशोक कुमार तिवारी, मछलीशहर के सांसद बीपी सरोज, पिंडरा विधायक अवधेष सिंह सहित अन्य लोग शामिल हुए। कार्यक्रम में कलाकारों ने एक से बढ़कर एक गीत गए, जिससे वहां मौजूद श्रोता मन मुग्ध हो गए. कार्यक्रम में भोजपुरी सुपरस्टार एवं गोरखपुर के सांसद मनोज तिवारी ने काह हो पिंडरा भोजपुरी भाषा में बोलकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया. इसके बाद श्रोताओं ने जोरदार तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। इसके बाद रवि किशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की योजनाओं को जनता के सामने रखने का काम किया. इस दौरान सदन में पास 33% महिला आरक्षण बिल, बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ, कन्या सुमंगला योजना एवं शादी के लिए प्रोत्साहन राशि के बारे में भी लोगों को बताते हुए कहा कि हमारी सरकार ने जन्म से लेकर शादी तक की योजनाएं लाने का काम की है. इसके बाद उन्होंने बम बम बोल रहा है काशी, जइसन सोचले रहली वईसन धनिया मोर बाड़ी हो, सावर ने गोर बाड़ी हो एवं नजर न लग जाएं कहीं हुस्न की चोटी में गाया की इसके बाद श्रोता घूमने लगे.

Also Read: Latest Hindi News Brij Bhushan Sharan Singh Press Conference । News Today in Hindi

इसके बाद भोजपुरी सुपर स्टार और आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहू’ ने मंच संभाला तो उन्होंने गाया ए राजा हमके बनारस घूमा दा, गौदोलिया का पनवा खीया दा एवं का करबू छछुनरो तेल गमकऊआ गाया तो दर्शकों का जोश दुगना बढ़ गया. दिनेश लाल यादव ने राम मंदिर के मुद्दे पर विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा की ये जब पूछते थे की राम लला हम आयेगे, मंदिर वही बनायेगे पर तारीख नहीं बताएंगे कहते पर अब मोदी जी योगी जी के कारण हम 22 जनवरी को राम लला का पट सभी के लिए खुल जाएगा. उन्होंने आगे कहा की विश्वनाथ जी, अयोध्या के बाद मथुरा की बारी है . दिनेश लाल यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सांसद बीपी सरोज एवं विधायक अवधेश सिंह द्वारा शानदार तरीके से पिंडरा महोत्सव का आयोजन किया गया है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button