उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Hanuman Mandir: असामाजिक तत्वों ने हनुमान जी प्रतिमा को किया खंडित, ग्रामीणों में भारी आक्रोश

यह सनसनीखेज घटना वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के नरपतपुर गांव की है। यहां गांव के मंदिर में स्थापित हनुमान जी की प्रतिमा को मामला हथौड़े से खंडित करने के बाद अवशेष खेतों में फेंक दिये गये। एडीशनल कमिश्नर संतोष कुमार सिंह का कहना है कि इस मामले में ग्रामीणों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी गयी है।

वाराणसी। रविवार की रात असामाजिक तत्वों ने यहां एक मंदिर में स्थापित हनुमान जी प्रतिमा को खंडित किया दिया। मंदिर में स्थापित शिवलिंग भी गायब है। इस बात का पता जैसे ही हनुमान भक्तों व ग्रामीणों को लगा, वे आक्रोशित हो गये। पुलिस के आला अफसरों ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिया है।

घटना की जानकारी लेते आला अफसर


यह सनसनीखेज घटना वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के नरपतपुर गांव की है। यहां गांव के मंदिर में स्थापित हनुमान जी की प्रतिमा को मामला हथौड़े से खंडित करने के बाद अवशेष खेतों में फेंक दिये गये। एडिशनल पुलिस कमिश्नर संतोष कुमार सिंह का कहना है कि इस मामले में ग्रामीणों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी गयी है।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी


घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। ग्रामीणों ने ही घटना की पुलिस को सूचना दी थी। मंदिर में प्रतिमा खंडित होने की सूचना पर आला अफसर भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तत्काल मामले की एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

यह भी पढेंः Congress Leader: प्रमोद कृष्णम् ने कहा- स्वामी प्रसाद मौर्य पर लगाया जाएं NSA


उधर चौबेपुर थाना क्षेत्र के नरपतपुर के ग्रामीणों का कहना है कि यहां इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है। उनका कहना है कि गांव का माहौल खराब करने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने यथाशीघ्र नई मूर्तियां लगवाने का आश्वासन दिया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button