अंदर की बातन्यूज़बड़ी खबर

Guddu muslim news: माफिया अतीक अहमद के गुर्गे बमबाज गुड्डू मुस्लिम का नाम को लेकर बड़ा खुलासा ये है असली नाम !

Prayagraj News: उमेश पाल मर्डर केस में फरार माफिया अतीक अहमद के गुर्गे 5 लाख के इनामी बमबाज गुड्डू मुस्लिम को लेकर अब नया खुलासा हुआ है.रामजन्म भूमि अयोध्या हनुमान गढ़ी मंदिर के महंत राजूदास ने माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) पर एक चौंकाने खुलासा किया है. राजूदास हनुमान गढ़ी के नाम से बने ट्वीट पर लिखा गया है कि ‘’गुड्डू मुस्लिम का असल नाम आयुष चौधरी है सुल्तानपुर का रहने वाला है आयुष चौधरी ने अतीक अहमद पर जबरन धर्मांतरण (Conversion) कराने का आरोप लगाया है और कहा कि वो माफिया तो था ही, हिंदुओं का जबरन धर्मांतरण (Conversion) भी करवाता था. राजू दास ने ट्वीट में कहा गुड्डू मुस्लिम समेत अतीक अहमद अब तक करीब 12 लोगों का धर्मांतरण करा चुका है. इसके साथ ही राजू दास ने ये भी कहा कि अतीक अहमद को मरना नहीं चाहिए था क्योंकि उसके मरने के साथ ही कई राज भी दफन हो गए और कई सफेदपोश बेपर्दा होने से बच गए,, हालाकि न्यूज वॉच इंडिया ट्वीट की पुष्टि नही करता है

गुड्डू मुस्लिम की इस नई कहानी ,से Twitter पर बहस छिड गई किसी ने कहा अपराधियो का धर्म नही होता वह किसी धर्म का हो सजा मिलनी चाहिए.गुड्डू मुस्लिम (guddu muslim) का नाम आयुष चौधरी था. किस प्रकार से धर्मांतरण (Conversion) का भी काम किया गया. आप देखो विजय उस्मानी, उसका भी उसने धर्मांतरण कराया. ऐसे पुलिस प्रशासन ने 12 नाम दिए हैं. कई सौ ऐसे केस हैं, जो उसके साथ काम करते थे, जो उसके साथ था उसका वो धर्मांतरण(Conversion) भी करता था. इस बीच अतीक की हत्या के तीनों आरोपियों की न्यायिक हिरासत 12 मई तक बढ़ा दी गई है.

Read Also: Bihar Politics: अब पटना की धरती पर दिखेगी विपक्षी एकता की ताकत

दरसल, अतीक अहमद (Atik Ahmed)की पत्नी शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का इनाम घोषित है लेकिन वो अभी पुलिस की पकड़ से दूर है. इस बीच शाइस्ता के हर दिन नए वीडियो सामने आ रहे हैं. लेकिन शाइस्ता परवीन कहां है इसका जवाब किसी के पास नहीं है.माना जा रहा है कि, उमेश पाल मर्डर केस की साजिश भले ही अतीक और अशरफ ने रची हो लेकिन उसे अमलीजामा शाइस्ता ने ही पहनाया. आरोप है कि शाइस्ता ने शूटर्स को हथियार और पैसे पहुंचाने से लेकर फरार होने तक का इंतजाम कराया. शाइस्ता, उमेश पाल(umesh pal) मर्डर से ठीक पहले भी एक CCTV में नजर आई थी. 19 फरवरी के इस CCTV फुटेज में शाइस्ता परवीन के साथ उमेश पाल मर्डर में शामिल शूटर साबिर भी नजर आया था. साबिर पर 5 लाख का इनाम है.(Guddu muslim update)

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button