ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

शादी के पांच साल बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है अभिनेत्री पंखुड़ी के घर गुंजी जुड़वां बच्चों की किलकारी

Pankhuri-Gautam Baby: टीवी अभिनेता गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) माता पिता बन गए हैं। पंखुड़ी ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। ये खुशखबरी कपल ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा की है। कपल ने बताया कि 25 जुलाई को उन्हें ये जो खुशियां मिली हैं। उसके लिए वे सभी के प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया करते हैं। वहीं, इनकी इस खुशखबरी को सुनकर फैन्स और दोस्त-यार सब बधाई देने लगे। सोशल मीडिया पर सब अपनी खुशी जाहिर करने लगे।

Pankhuri Awasthy

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कपल पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे का एक बेटी और बेटे का घर में स्वागत हुआ है। कपल ने एक एनिमेटेड वीडियो साझा करके अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था। वीडियो में उनकी पहली मुलाकात से लेकर शादी और फिर बेबी के आने की झलक देखने को मिली थी। फैंस को उनके आने वाले महेमान जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था वो 25 जुलाई को खत्म हो चुका है और उनके घर-आंगन में दो-दो नन्हें बच्चों की किलकारियां गूंज उठीं है। इसके बाद भारती सिंह, देवोलीना, दिव्यांका त्रिपाठी, आमिर अली समेत कई सितारों ने बधाई दी।

गौतम रोडे-पंखुड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) की शादी

Pankhuri Awasthy

आपको बता दें अभिनेता गौतम और अभिनेत्री पंखुड़ी (Pankhuri Awasthy) की मुलाकात शो ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के दौरान हुई थी। पंखुड़ी ने द्रौपदी का किरदार निभाया था, जबकि गौतम ने कर्ण का किरदार किया था। हालांकि दोनों की शुरुआत अच्छे दोस्त के तौर पर हुई थी, लेकिन बहुत जल्द यह दोस्ती प्यार में बदल गई। जैसे ही उनकी डेटिंग की अफवाहें फैलीं, कई लोगों ने इनके उम्र के बारे में बात की क्योंकि गौतम अपनी पत्नी से लगभग 14 साल बड़े हैं। हालांकि, लोगों की बातों पर ध्यान न देते हुए कपल ने 2018 में राजस्थान में शादी कर ली और 5 साल बाद माता पिता बन गए।

Read: Entertainment News in Hindi | News Watch India

गौतम और पंखुड़ी के टीवी शोज

Pankhuri Awasthy

अभिनेत्री पंखुड़ी के करियर की बात करें तो वो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘मैडम सर’, ‘सूर्यपुत्र कर्ण’, ‘कौन है?’, ‘अमला’ समेत कई शो में काम कर चुकी हैं और इनके अलावा बॉलीवुड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में भी अभिनय कर चुकी हैं। वहीं, गौतम के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘मेरा नाम करेगी रोशन’, ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘महाकुंभ: एक रहस्य’, ‘एक कहानी’, ‘सूर्यपुत्र कर्ण’, ‘काल भैरव रहस्य 2’ समेत अन्य शो में नजर आ चुके है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button