खेत-खलिहानन्यूज़बड़ी खबर

पूर्व राज्य मंत्री और भाजपा विधायक ने पहलवानों के धरने को बताया साजिश,

Wrestlers Protest News: भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह(Brijbhushan singh) से मिलने पहुंचे पूर्व राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) पलटूराम ने मीडिया से बात करते हुए पहलवानों द्वारा दिए जा रहे धरने को पूरी तरीके से राजनीतिक(Politics) साजिश बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की इस धरने के पीछे साजिश है। पूरी तरीके से प्रायोजित करके बीजेपी सांसद के ऊपर आरोप लगाया जा रहा है।

(Priyanka Gandhi)प्रियंका गांधी, दीपेंद्र हुड्डा इसमें कांग्रेस(Congress) का हाथ है। वही आप नेता आतिशी द्वारा खेल मंत्री पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर कहा कि मैं आसंसदीय भाषा का ना तो समर्थन करता हूं ना ही बोलता हूं। वही कर्नलगंज से बीजेपी विधायक अजय कुमार सिंह(Ajay Kumar Singh) ने कहा कि इस षड्यंत्र है और बदनाम करने के लिए बीजेपी सांसद को साजिश रची गई है कांग्रेस पार्टी द्वारा जांच होगी जांच में सब सामने आ जाएगा।

Read Also : कर्नाटक चुनाव में बीजेपी को पीएम मोदी से आस,पीएम मोदी के समर्थन में उतरे लोग

सांसद जी ने जो 40 साल से जनता की सेवा की है उसको यह लोग बदनाम करने का प्रयास कर रहे है। वहीं सांसद से मिलने आओ मुस्लिम समाज के नेता ने कहा कि सांसद जी को बदनाम करने का पूरी तरीके से एक षड्यंत्र है और जांच में सब सामने आ जाएगा कि सांसद जी ने किसी के साथ गलत नहीं किया है सब साजिश के तहत हो रहा है। अगर हो सकता पड़ी तो हम लोग देवीपाटन मंडल के लोग आंदोलन करेंगे।(Jantar Mantar Update)

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button