ट्रेंडिंगन्यूज़

IPOs This Week: हो जाओ तैयार, इस हफ्ते आ रहे इन कंपनियों के IPO, यहां देखें पूरी डिटेल्स

IPOs This Week: IPO में निवेश करने वालों के लिए खुशखबरी है। इस सप्ताह कई कंपनियों के IPO लॉन्च होने वाले हैं। इन कंपनियों में ईपैक ड्यूरेबल, एडिक्टिव लर्निग टेक्नोलॉजी और कोंसटेलेक इंजीनियर्स के IPO शामिल हैं। वहीं इस हफ्ते कई कंपनियों के शेयरों की लिस्टिंग भी होने जा रही है। हालांकि आप किसी भी IPO में निवेश करने से पहले एक बार अपने वित्तीय सलाहकार से बात जरूर कर लें। ऐसा नहीं करने पर आपको आर्थिक रूप से नुकसान उठाना पड़ सकता है। IPO में निवेश करके आप अच्छी कमाई कर सकते हैं। पिछले साल बहुत सी कंपनियों के IPO लॉन्च हुए थे। इनमें से कई में निवेशकों की बंपर कमाई हुई है। इस साल भी कई दिग्गज कंपनियां अपने IPO लेकर बाजार में आ रही हैं। इनमें निवेश करके अच्छी कमाई की जा सकती है। इस हफ्ते 3 कंपनियों के IPO (IPOs This Week) लॉन्च होने वाले हैं। यहां हम आपको इन IPO (IPOs This Week) की पूरी जानकारी देने जा रहे हैं। हालांकि आप किसी भी IPO में निवेश करने से पहले एक बार अपने वित्तीय सलाहकार से बात जरूर कर लें। ऐसा नहीं करने पर आपको आर्थिक रूप से नुकसान उठाना पड़ सकता है। बाजार में बिना जानकारी के निवेश न करें। आईए आपको बताते हैं इस सप्ताह खुलने जा रहे आईपीओ के बारे में।

Also Read: Latest Hindi News IPOs This Week । News Today in Hindi

EPACK Durable IPO

ईपैक ड्यूरेबल IPO 19 जनवरी को खुलने वाला है। इस IPO में निवेशक 23 जनवरी तक निवेश कर सकते हैं। IPO में 400 करोड़ रुपये तक का फ्रेश इक्विटी इश्यू और शेयरधारकों को बेचकर 10,437,047 शेयरों तक की बिक्री की पेशकश (OFS) शामिल है। कंपनी शीट मेटल पार्ट्स, इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट्स, क्रॉस-फ्लो पंखे और PJB कंपोनेंट्स का प्रोडक्शन करती है। अभी इस IPO के प्राइस बैंड की डिटेल सामने नहीं आई है।

Addictive Learning Technology Limited IPO

एडटेक कंपनी एडिक्टिव लर्निग टेक्नोलॉजी का IPO 19 जनवरी को खुलेगा। यह IPO 23 जनवरी को बंद होगा। इस IPO की लिस्टिंग 29 जनवरी को होगी। IPO का प्राइस बैंड 130 रुपये से 140 रुपये तक है। इस IPO के जरिए कंपनी 60.16 करोड़ रुपये जुटाएगी। IP0 में लॉट साइज 1000 शेयरों का है। इसमें 41.37 लाख फ्रेश शेयर जारी किए जाएंगे। इसी के साथ ही 1.6 लाख शेयर ऑफर फॉर सेल में होंगे। निवेशकों को इस पर कम से कम 1.40 लाख रुपये लगाने होंगे। ग्रे मार्केट पर इस IPO ने धूम मचा रखी है। इसका ग्रे मार्केट प्राइस 125 रुपये प्रीमियम पर चल रहा है।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

Konstelec Engineers IPO

कोंसटेलेक इंजीनियर्स का IPO भी 19 जनवरी को खुलने जा रहा है। यह IPO 22 जनवरी को बंद होगा। इसका प्राइस बैंड 66 से 70 रुपये के बीच रखा गया है। कंपनी ने 28.70 करोड़ रुपये का IPO बाजार में उतारा है। निवेशकों को इसके कम से कम 2000 शेयर खरीदने पड़ेंगे। इसकी लिस्टिंग 25 जनवरी को हो सकती है।

इन कंपनियों के शेयरों की होगी लिस्टिंग

इस सप्ताह कई कंपनियों के शेयरों की बाजार में लिस्टिंग होने जा रही है। आईबीएल फाइनेंस के शेयर 16 जनवरी को एनएसई एसएमई पर लिस्ट होंगे। वहीं न्यू स्वान मल्टीटेक आईपीओ के शेयर 18 जनवरी को बीएसई एसएमई पर सूचिबद्ध होंगे। ऑस्ट्रेलियन प्रीमियम सोलर (भारत) का शेयर भी 18 जनवरी को एनएसई एसएमई पर लिस्ट होंगे। वहीं श्री मारुतिनंदन ट्यूब्स IPO के शेयर 19 जनवरी को BSE SME पर लिस्ट होने वाले हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button