ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीति

इंडिया गठबंधन पर संबित पात्रा का हमला, कहा 20 लाख करोड़ के घोटालेबाज दल देश की स्थिरता को ख़त्म करना चाहते हैं

BJP Spokesperson Sambit Patra: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने इंडिया गठबंधन पर बड़ा हमला किया है। पात्रा ने कहा है कि 20 लाख करोड़ का भ्रष्टाचार और घोटाला करने वाले दल मुंबई में बैठक कर रहे हैं। ये सभी देश की स्थिरता और और विकास पर कुठाराघात करने के लिए एक जुट हुए हैं। इनका एजेंडा देश का विकास नहीं, इनका एजेंडा अपने परिवार को बचाना है और अपने बच्चों को सेट करना है।

Sambit Patra on INDIA

Read: News Update in Hindi | News Latest Update in Hindi News Watch India

इंडिया बैठक पर हमला करते हुए संबित (Sambit Patra) ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री की एक ही कुर्सी होती है, कोई चटाई नहीं होती कि सब बैठ जायेंगे। लेकिन विपक्षी दल म्यूजिकल चेयर खेल कर रहे हैं। वहां हर आदमी प्रधानमंत्री बनना चाहता है। कोई राहुल को पीएम बनाना चाहता है तो कोई नीतीश कुमार को। कोई ममता को तो कोई केजरीवाल को। पात्रा ने कहा कि देश चलाने के लिए दलों की जरूरत नहीं होती दिल की जरूरत होती है लेकिन यहां तो सिर्फ दल मिल रहे हैं दिल नहीं।

संबित ने एनडीए की तुलना चंद्रयान से करते हुए कहा कि चंद्रयान की तरह एनडीए का मिशन 3 भी सफल होगा। सफलता के साथ साउथ पोल पर लैंडिंग करेगा। एनडीए वहां भी जीतेगा जहां से किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी।

पात्रा ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि जिस मिसाइल को आप 2013 से ही लॉन्च करने की कोशिश कर रहे हैं वह इस बार भी लॉन्च नहीं होने वाला क्योंकि इसमें फ्यूल ही नहीं है। पात्रा ने कहा देश को आगे बढ़ाने के लिए नीति, नियत और नेता होना चाहिए लेकिन विपक्षी दलों के पास यह सब नहीं है। विपक्षी दलों की हालत तो यह है कि न सूत का न कपास, जुलाहों में लठ्ठमलठ।

मौजूदा गठबंधन को स्वार्थ से भरा गठबंधन बताते हुए संबित (Sambit Patra) ने कहा कि यह मज़बूरी का गठबंधन है मजबूती का नहीं। 2014 और 2019 से पहले भी यही स्थिति थी और देश को विपक्ष की बैठक का अनुभव पहले से ही है। ये कभी पटना जाते हैं तो कभी बंगलौर और जब चुनाव आते हैं तो इनमें घमासान शुरू हो जाता है।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button