ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Anant Ambani Viral Video: उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने किया एक मामुली कर्मचारी का बर्थडे सेलिब्रेट

Anant Ambani Viral Video: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए है अनंत अंबानी प्राइवेट जेट पर अपने कर्मचारी का बर्थडे मनाते हुए वीडियो मे नजर आ रहे हैं. वीडियो दिल छूने वाली थी बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने हाल ही में राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से अपनी सगाई के लिए काफी सुर्खियां बटोरीं थी अब उनके एक नए वीडियो ने इंटरनेट पर खूब छाई हुई है अंनत अंबानी का अपने कर्मचारी  के लिए यह प्यारा तोहफा आपका दिल पिघला देगा. वीडियो में अंनत अंबानी अपने प्राइवेट जेट में एक कर्मचारी का बर्थडे भव्य तरीके से मनाते नजर आ रहे है. वीडियो मे अंनत अंबानी अपने हाथो से कर्मचारी को केक भी खिलाते नजर आ रहे है. लोगों को अनंत की दरियादिली काफी पसमद आई है. हालांकि, यह वीडियो कब का है, इसकी कोई जानकारी नहीं है.

वायरल हुआ अनंत अंबानी का ये वीडियो मोबाइल कैमरे से रिकॉर्ड किया गया है. वीडियो में अंनत ने  नीले रंग की शर्ट में अपने कर्मचारी का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं वीडियो में देखा जा सकता है कि कर्मचारी खुशी से फूला नहीं समा रहा है. जाहिर-सी बात है कि जब कोई बड़ी हस्ती अपने कर्मचारी के जन्मदिन को इस तरह मनाए, तो कोई भी इंसान अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाएगा वीडियो मे कर्मचारी अनंत अंबानी के पांव भी छूते नजर आ रहे है इस छोटी सी वीडियो क्लिप को इंस्टाग्राम पर Patiala politics नाम के अकाउंट से साझा किया गया है .

ये भी पढ़ें: Selfiee Movie Review: अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ पिटी  बुरी तरह, कलेक्शन जानकर रह जाएंगे हैरान

राधिका और अनंत की सगाई

अनंत अंबानी की सगाई बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से हुई थी वीरेन एनकोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ और वाइस चेरमैन हैं. राधिका और अनंत स्कूल टाईम से रिलेशनशिप में थे. राधिका एक ट्रेन्ड डांसर हैं. राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की हैं, जबकि अनंत ने ब्राउन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button