न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Salman Khan Firing case News update: सलमान खान केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी,अनमोल बिश्नोई को रफीक ने भेजा था गैलेक्सी अपार्टमेंट का वीडियो

Police got a big success in Salman Khan case, Rafiq had sent the video of Galaxy Apartment to Anmol Bishnoi

Salman Khan Firing case News update: बॉलीवुड स्टार सलमान खान (salman khan) के घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना के मामले में पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. रफीक चौधरी पांचवां आरोपी है और उसे राजस्थान (rajasthan) में हिरासत में लिया गया था. मुंबई पुलिस (Mumbai police) की क्राइम ब्रांच (crime branch) ने बताया कि उसने घर के बाहर का वीडियो बनाकर अनमोल बिश्नोई को भेजा था।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें 7 मई यानि मंगलवार को एक्टर सलमान खान (salman khan) के गैलेक्सी अपार्टमेंट (galaxy apartment) के बाहर फायरिंग के मामले में 5वें आरोपी रफीक चौधरी को हिरासत में ले लिया गया। उन्हें राजस्थान (rajasthan) में मुंबई पुलिस (Mumbai police) की क्राइम ब्रांच ने हिरासत में ले लिया। आपको बता दें रफीक चौधरी ने दोनों बंदूकधारियों के लिए वित्तीय सहायता की व्यवस्था की थी। अभी एक नया अपडेट सामने आया है. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, इसी पांचवे आरोपी ने ही रेकी का वीडियो बनाया था और लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई को भेजा था।

दरअसल , मुंबई पुलिस (Mumbai police) अभी भी स्थिति पर नजर रख रही है। साथ ही वह यह भी सीख रही है कि बिश्नोई ने रफीक को किस तरह के काम दिए थे।दूसरे पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, ‘रफीक चौधरी कई बार अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गया था।’ अधिकारियों ने खुलासा किया है कि आरोपी ने सलमान खान के घर के बाहर से कई सारे वीडियो रिकॉर्ड (video record) किए हैं और उनको अनमोल बिश्नोई (anmol bisnoi) को ट्रांसफर किए हैं।

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को लगता है कि रफीक का गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई और रोहित गुडारा के साथ संपर्क में था। इसलिए उन्हें शक है कि दोनों गैंगस्टर साथ हैं। पहले जब रोहित गुडारा का पता लगाया गया था तो वह ब्रिटेन ( Britain) में था लेकिन अब उसकी अमेरिका (America) में अनमोल के साथ होने की संभावना है। गोलीबारी मामले में गिरफ्तार होने वाले इस पांचवा आरोपी को मुंबई की अदालत में पेश किया गया था, जिन्हें 13 मई तक, उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया हैं। उसका नाम अन्य आरोपी व्यक्तियो से पूछताछ के दौरान सामने आया था।

अनुज थापन ने की थी आत्महत्या, HC में दायर याचिका

बताया जाता है कि इस मामले में हिरासत में लिए गए आरोपी अनुज थापन ने 1 मई को सेल में फांसी लगा ली थी। उस पर बंदूक सप्लाई करने का आरोप था। उसके पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी इस बात की पुष्टि हुई है। लेकिन परिवारवालों का कहना है कि उनके बेटे की मौत, आत्महत्या नहीं, बल्कि पुलिस द्वारा की गई हत्या से हुई है। वह इस मामले में पहले सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे और फिर उन्होंने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button