ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

प्रेमी से साथ गुलछरें उड़ाने में बाधक था छह माह का बेटा, मां में मासूम को नाले में फेंकवाकर ली जान, गिरफ्तार

बिजनौर। प्रेमी के साथ गुलछर्रे उड़ाने में एक महिला इतनी निष्ठुर बन गयी  कि उसने अपनी छह माह की मासूम बेटे को अपनी नाबालिग नौकरानी से नाले में फेंकवा दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी।

महिला ने कानून के शिकंजे से बचने के लिए अपनी छह माह के बेटे के अपहरण की झूठी कहानी पुलिस को सुना दी, लेकिन घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद होने पर सारी सच्चाई सामने आ गयी और महिला को अपने ही बेटे की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

छह माह के बच्चे को नाले में फेंकने के लिए ले जाती सीसीटीवी कैमरे में कैद नाबालिग नौकरानी

घटना थाना नगीना के लुहारी सराय इलाके की है। यहां की रहने वाली शादीशुदा खुदशिया ताजीम उर्फ अशफां का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह युवक के प्रेम में इस कदर दीवानी हुई कि उसे प्रेमी के साथ मिलन में बाधा लगने पर उसे अपना छह माह को बेटा ही सबसे बड़ा दुश्मन नजर आने लगा। महिला को अवैध संबंधों के सामने मातृत्व शून्य हो गया और उसने अपने मासूम का मारने का निर्णय ले लिया।  

यह भी पढेंःप्रधानाचार्य ने पैरों में रौंदकर किया तिरंगे का अपमान, वीडियो वायरल होने की जांच शुरु

खुदशिया ताजीम उर्फ अशफां ने बुधवार की देर शाम पडौस में रहने वाली अपनी नाबालिग नौकरानी को बुलाकर उसे अपने मासूम बेटे को नाले में फेंकने को कहा और पुलिस व परिवार वालों को बच्चे के अपहरण की झूठी कहानी सुना दी। बच्चे के अपहरण की कहानी में कई झोल होने पर जब पुलिस ने जांच शुरु की और आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक किया तो बच्चा को नाबालिग नौकरानी ले जाती और नाले में फेंकती दिखायी थी।

पुलिस ने नाले से बच्चे को बरामद कर लिया लेकिन तब तक दम घुटने से उसकी मौत हो चुकी थी। नौकरानी ने पूछताछ में पुलिस व परिजनों को सारी बता दी, इस पर बच्चे की कातिल मां को गिरफ्तार कर लिया गया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button