Sliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Kunal Khemu Madgaon Express: जाने मडगांव एक्सप्रेस का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Know second day box office collection of Madgaon Express

Madgaon Express Box Office Collection Day 2: फिल्म भारत में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म मडगांव एक्सप्रेस कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है।

फिल्म पूरे भारत के सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। खबरो के अनुसार, फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ₹3 करोड़ का कलेक्शन किया। यह फिल्म तीन युवा लड़कों के बारे में है जो किसी दिन गोवा में छुट्टियां मनाने का सपना देखते हैं। यद्यपि उनका सपना सच हो जाता है, लेकिन यह जल्द ही एक Nightmare में बदल जाता है क्योंकि वे अडल्ट होने पर, अपनी डेस्टिनेशन गोवा तक पहुंचने के लिए मडगांव एक्सप्रेस के जरिए ट्रेन से ट्रैवल करना शुरू करते हैं।

मडगांव एक्सप्रेस इंडिया बॉक्स ऑफिस

खबरों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन ₹1.5 करोड़ की कमाई की। शुरुआती अनुमान के मुताबिक, दूसरे दिन इसने भारत में ₹3 करोड़ की कमाई की। मडगांव एक्सप्रेस ने अब तक भारत में ₹4.50 करोड़ की कमाई कर ली है। 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है। मडगांव एक्सप्रेस कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है।

मडगांव एक्सप्रेस के बारे में

मडगांव एक्सप्रेस में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, नोरा फतेही और अविनाश तिवारी मुख्य भूमिका में हैं। उपेन्द्र लिमये और छाया कदम भी कॉमेडी-ड्रामा का हिस्सा हैं।

कुणाल ने मडगांव एक्सप्रेस के बारे में बताया

खबरो की माने तो कुणाल ने बताया कि, वह फिल्म मडगांव एक्सप्रेस के साथ अपने लेखन कौशल का परीक्षण करने के लिए निकले थे। हालाँकि, उन्हें नहीं पता था कि यह प्रयास एक फीचर फिल्म में विकसित होगा जो उन्हें निर्देशक की भूमिका में कदम रखने का अवसर भी देगा। “मुझे यह भी नहीं पता था कि यह एक फिल्म बनेगी। यह (लेखन) मेरे लिए एक Practice Session की तरह था, यह देखने के लिए कि क्या मैं ऐसा कर सकता हूं। यह मेरे  लिए एक सिंगल प्रोसेस थी जिससे मैं गुजरा और इस बात को कोई भी नहीं जानता था कि मैं यह लिख रहा हूं। वास्तव में, मैंने सोचा कि अगर यह कभी बनेगा, तो शायद लड़कों में से एक का किरदार मैं निभाऊंगा और इसी इरादे के साथ मैंने इसे लिखा है।”

“कॉमेडी एक ऐसी चीज़ है जो आसानी से पलेटेबल लग जाती है और यह दुनिया में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली जेनरेस में से एक है। एक एक्टर होने के नाते मुझे कॉमेडी से बहुत प्यार है। साथ ही, वह कॉमेडी में अच्छे है जिसकी वजह से इसे बेचना भी आसान था, आइए कम से कम इसके बारे में पढ़ते हैं और जानते है उन्होंने कॉमेडी में क्या लिखा है। मैं Blessed हूं की मुझे ये मौका मिला। जो चीज़ थिएट्रिकल है उसका पहला एजेंडा सिर्फ एंटरटेनमेंट होना चाहिए, क्योंकि इसी के लिए इंसान अपना घर छोड़ रहा है, इस स्थान पर गाड़ी चला रहा है, एंटरटेनमेंट के लिए पैसे को खर्च कर रहा है… अगर आप उसको एंटरटेन नहीं करने जा रहे है, तो उसका कोई मतलब नहीं रह जाता।”

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button