Sliderट्रेंडिंगन्यूज़राजनीतिराज्य-शहर

Political News Lok Sabha election 2024 highlights: ओवैसी (Owaisi) ने प्रधानमंत्री मोदी (Modi) को बताया हिटलर,सियासी संग्राम.ओवैसी का भड़काऊ बयान!

Political News Lok Sabha election 2024 highlights: ‘भड़काऊ भाईजान’24 में होगा काम तमाम. जी हां, जैसे-जैसे तीसरे फेज (Third Phase) के लिए मतदान करीब आ रहा है. असुदद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की झटपटाहट बढ़ती जा रही है. अपने इस बयान के जरिए हैदराबादी भाईजान (Hyderabadi Bhaijaan) ने एक बार फिर खुद को मुसलमानों का सबसे बड़ा हितैशी करार दिया.लेकिन साहब सच्चाई कुछ और ही है.क्योंकि बंगाल की दीदी और हैदराबाद के भाईजान.ये सिर्फ मुसलमानों को अपने सियासी फायदे किए लिए सिर्फ इस्तेमाल कर रहे हैं.ये लगातार हिंदुत्व (Hindutva) पर तो वार करते हैं.लेकिन ये मुसलमानों को बापौत्ति संपत्ति समझने का भी काम करते हैं.
24 का ये चुनावी माहौल गर्म है.तो भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने भी ओवैसी को करारा जवाब दिया.क्या बोले भड़काऊ भाईजान?
चलिए अब आपको बताते हैं कि भड़काऊ बयान ने कब कब भड़काऊ बयान दिए हैं.
3 अप्रैल 2024’भारत में मुस्लिमों की हालत हिटलर के यहूदियों जैसी’
7 अप्रैल 2023 ‘नाथूराम गोडसे (‘Nathuram Godse) भारत के पहले आतंकवादी’
9 जून 2023 ‘मुसलमानों को बदनाम कर रही है BJP’
25 दिसंबर 2021 ‘मोदी-योगी हमेशा नहीं रहेंगे, तब तुम्हें कौन बचाएगा’
27 जुलाई 2022 ‘कांवड़ियों पर फूल, हम पर बुलडोजर’
8 जून 2022 ‘मोदी मुस्लिम देशों की सुनते हैं, भारत के मुस्लिमों की नहीं’
24 मई 2022 ‘मुग़लों से रिश्ता नहीं, तो बादशाहों की बीवियां कौन थीं?’
14 मार्च 2016 ‘भारत माता की जय नहीं बोलूंगा’
अब ना तो इन जनाब तो भारत माता की जय बोलनी है और ना ही संविधान (Constitution) को मानना है.बस ज्ञान देना है भारत को लेकर. वो ज्ञान जिसमें ना कोई दम है.और ना ही कोई तर्क.बस अपना ज्ञान देना है.पहले ये लोग खुद को मुसलामानों का ठेकेदार समझते थे.अब इनकी हिटलरशाही नहीं चल रही.इसीलिए बौखलाए हुए हैं.कोई दौर नहीं होगा.हिन्दुस्तान में हिन्दू मुस्लिम सब बराबर है.धर्म के आधार पर आरक्षन का बाबा साहेब ने विरोध किया बस उसी बात को बीजेपी कह रही है.
24 का चुनाव है. माहौल गर्म है.हिन्दू और मुसलमान पर बयानबाजी हो रही है.तो कांग्रेस पार्टी कहां चुप रहने वाली है…कांग्रेस ने भी मौका लपक लिया और ओवैसी के हां में हां मिलाने में जरा भी देर नहीं लगाई.इस देश में ऐसा पहली बार हो रहा है कि कोई भी मुस्लिम, लोकसभा और राज्यसभा में सांसद नहीं है। कैबिनेट में कोई भी मुस्लिम मंत्री नहीं है। ये गलत काम भाजपा (BJP) ने किया है.4 जून को 4 बजे 400 पार होने के बाद चाहे ओवैसी हों, अखिलेश यादव हों या राहुल गांधी (RAHUL GHANDI) हों ये सब जय श्री राम बोलेंगे। पहले के चुनाव में ये सब टोपी लगाकर वोट मांगते थे, अब टीका लगाकर वोट मांगते हैं.


ओवैसी के इस बयान के बाद सियासी माहौल एक बार फिर गर्म है.जैसे-जैसे हवा का रुख बदलेगा.24 की सियासत की गर्मी का ताप और बढ़ेगा.लोकसभा चुनावों को लेकर अब जमकर हिंदू मुस्लिम और पाकिस्तान की चर्चा हो रही है.हिंदुस्तान की चुनावी रैलियों में पहले भी पाकिस्तान का नाम गूंजता रहा है.कभी मुंबई हमला.तो कभी पुलवामा अटैक के लिए पाकिस्तान पर प्रहार होते रहे हैं.मगर इस बार पुलवामा हमले पर जश्न मनाने वाले पाकिस्तानी नेता ने जब कांग्रेस नेता (Congress Leader ) की तारीफ की तो पूरा मुद्दा ही बदल गया.और फिलहाल ऐसा लगता है कि सोशल मीडिया के इस एक पोस्ट की गूंज तीसरे चरण का मतदान खत्म होने तक सुनाई देती रहेगी…बहरहाल देखना दिलचस्प होगा कि ओवैसी के बयान पर कब तक सियासी पारा हाई रहता है.

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button