ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

मिथुन चक्रवर्ती की अचानक तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में किया गया भर्ती,जानिए हेल्थ अपडेट

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बहुत हीबेहतरीन कलाकार और डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत अचानक खराब हुई. बता दें कि, सोशल मीडिया पर मिथुन की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है. जिसमें एक्टर बेड पर लेटे नजर आ रहे है.

बेटे ने बताया फोटो का सच

दिग्गज कलाकार मिथुन च्रकवर्ती को गंभीर हालत में बेड पर लेटा हुआ देखकर फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गये है और उनकी सेहत के बारे में जानना चाह रहे है. इसी बीच मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने वायरल फोटो के साथ मिथुन की हेल्थ के बारे में जानकारी देते हुए कहा, कि एक्टर मिथुन च्रकवर्ती को किडनी में स्टोन होने के कारण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जो तस्वीर वायरल हो रही है वो हॉस्पिटल के बेड की है. जिसमें वे बेहोश है. और उन्होंने यह भी कहा कि, परेशान होने की जरुरत नहीं है अब वो बिल्कुल ठीक है और वो अब अस्पताल से डिस्चार्ज भी हो चुके है.

किस बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए मिथुन चक्रवर्ती, बेटे ने बताई  वजह | Mithun Chakraborty hospitalized son told the reason - Hindi Oneindia
MITHUN HEALH UPDATE

और पढ़े- केदारनाथ की उत्सव डोली यात्रा आज से शुरु,तीर्थयात्रियों के लिए खुल जाएंगे कपाट

फैंस ने राहत की सांस

मिथुन के फिट एंड फाइन की खबर सुनकर फैंस ने राहत की सांस ली और सभी लोगों ने मिथुन के पूरी तरह से ठीक होने की कामना कर रहे है.

मिथुन शो हुनरबाज में किया एंटरटेन

मिथुन अभी जहां कुछ दिन पहले मिथुन कलर्स के शो हुनरबाज में दिखाई दिए थे और खुशी से झूम रहे थे नाच रहे थे. उन्होंने शो में लोगों को खूब एंटरटेन किया. मिथुन

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button