ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Samrat Prithviraj Review: बॉक्स ऑफिस पर चला अक्षय कुमार का जादू, राजस्थान में भी अब फिल्म को टैक्स फ्री करने की उठी मांग

नई दिल्ली: अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को लोगों का शानदार रिस्पांस मिल रहा है. लंबे समय से फिल्म की रिलीज अटकी पड़ी थी. फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों का अच्छा रिएक्शन मिल रहा था. फिल्म की रिलीज से पहले ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की एडवांस बुकिंग की भी खबरें आ रही थी.

बता दें कि मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म है. मूवी को पब्लिक का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के शोज हाउसफुल जा रहे है. सम्राट पृथ्वीराज एक्टर अक्षय कुमार की पहली ऐतिहासिक फिल्म है. पृथ्वीराज के रोल में अक्षय को खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म के विजुअल्स को इफेक्टिव बनाया गया है, जिसे पब्लिक का अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. खासतौर पर फिल्म के क्लाइमैक्स सीन में जिस तरह अक्षय ने एक्ट किया है उसकी तो फैंस जमकर तारीफ कर रहे है.

फैंस ने फिल्म को फुल पैसा वसूल बताया है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनू सूद, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त की एक्टिंग की लोग खूब सराहना कर रहे है. सोशल मीडिया पर तो लोग फिल्म की तारीफ करते थक नहीं रहे है. एक यूजर ने फिल्म को 4 स्टार दे डाले है.

ये भी पढे़ं- योगी मंत्रिमंडल ने देखी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’, नेता प्रतिपक्ष सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कसा तंज

सम्राट पृथ्वीराज में पहली बार मानुषी छिल्लर और अक्षय कुमार की जोड़ी बनी है. फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है. सम्राट पृथ्वीराज को रिलीज से पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह ने देखा. दोनों ही नेताओं ने फिल्म की जबरदस्त तारीफ की और साथ ही अक्षय की एंक्टिग भी खूब भा गया. अक्षय की बच्चन पांडे बुरी तरह पिट गई थी. लेकिन अक्षय को इस मूवी के हिट जाने की उम्मीद है. इसके लिए अक्षय ने बहुत मेहनत किया है. कई जगह जाकर फिल्म का प्रमोशन किया है. सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. सम्राट पृथ्वीराज के पहले दिन 15 करोड़ कमाने की उम्मीद जताई जा रही है.

अजमेर उत्तर विधायक और पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी ने उत्तर प्रदेश के साथ ही मध्य प्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री किया है, जिससे कि आम जनता और युवाओं को सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जीवनी से प्रेरणा मिले और वह देश के गौरव और राष्ट्रवाद को समझ सके सम्राट पृथ्वीराज चौहान ने अपनी जान की परवाह किए बगैर कई आक्रांताओं से भारत की रक्षा की और कभी किसी के सामने नहीं झुके ऐसे योद्धा की जानकारी हर व्यक्ति को होनी चाहिए. इसी दृष्टि से इस फिल्म को भी राजस्थान में टैक्स फ्री किया जाना चाहिए.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button