ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Urfi Javed  ने रिवीलिंग ड्रेस में ढाया कहर, फैंस ने की जमकर तारीफ

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने नए-नए फैशन सेंस से सुर्खियों में छाई रहती है. उनका स्टाइलिंग टैंलेट कुछ ज्यादा ही अलग होता है. उन्हें अच्छी तरह पता हैं कि पुराने कपडों को कैसे नया रूप देना है. कभी उर्फी तार से बनी ड्रेस पहनते नज़र आती है तो कभी कांच की बनी ड्रेस पहने हुए दिखाई देती है, तो वहीं कभी बोरे की बनी हुई ड्रेस पहने हुए दिखती हैं. ये स्पेशल टैलेंट केवल उर्फी में ही हो सकता हैं.

उर्फी जितनी बार फोटोज शेयर करती है उतनी बार वो अलग-अलग लुक में नजर आती है. आज ही उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसके बाद से उर्फी की फोटोज खूब वायरल हो रही है. उर्फी फूलों से लेकर कॉटन कैंडी से बनी हुई ड्रेस पहन चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- आखिर कौन हैं ये एक्टर जिसपर आया Palak Tiwari का दिल?

पहले उर्फी ने तार की नीली कलर की ड्रेस बनाकर पहनी थी तो वहीं अब एक्ट्रेस पाउडर पीच साटन ड्रेस को उन्होंने स्टाइलिंग दे डाली है. प्लंजिंग नेकलाइन वाली इस ड्रेस को पहनकर उर्फी जावेद ने फोटोशूट कराया है. ग्लैमरस लुक देने के लिए उर्फी जावेद ने इसके साथ नेक में एक तार में पिरोया हुआ है. पीछे से यह ड्रेस बैकलेस है. बालों को नूडल्स लुक दिया है. न्यूड मेकअप और ग्लोसी लिपस्टिक के साथ लुक को कम्प्लीट किया है. पिंक बैकग्राउंड पर उर्फी जावेद ने जमीन पर बैठकर फोटोशूट कराया है. किसी को अपने पुराने कपड़े को नया लुक देना हो तो उन्हें उर्फी से सीखना चाहिए.

उर्फी जावेद के इस लुक की चर्चा हर ओर हो रही है. फैन्स को भी उनका यह लुक बेहद पसंद आ रहा है. उर्फी जावेद के एक फैन ने लिखा, “दीदी, आप बेहद सुंदर दिख रही हो इस ड्रेस में.” एक और फैन ने लिखा, “मैं आपको क्या बुलाऊं, यह बताओ? कितनी अच्छी लग रही हो. ऐसे ही रहा करो.” करियर की बात करें तो उर्फी इन दिनों काम की तलाश कर रही हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले बताया था कि इंस्टाग्राम पर उनके अपने नाम की स्पेलिंग बदलने का कारण काम ही है. 

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button