ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

आखिर कौन हैं ये एक्टर जिसपर आया Palak Tiwari का दिल?

नई दिल्ली: पलक तिवारी अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं. एक्ट्रेस अपने गलैमरस लुक्स को ही न लेकर बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. Palak का नाम पहले इब्राहिम अली खान संग जोड़ा जा रहा था.

रिपोर्ट्स के अनुसार, Palak इब्राहिम को नहीं बल्कि जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के स्टार वेदांग रैना को डेट कर रही हैं. तभी से सब Vedang Raina के बारे में जानना चाहते है. लोग उनको सर्च कर रहे है कि आखिर कौन हैं?

Vedang को देखकर कई लड़कियां उन पर दिल हार बैठेंगी. वे जोया अख्तर के मचअवेटेड प्रोजेक्ट द आर्चीज से  बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. वेदांग इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बनाने के लिए पूरी तरह से तैयारी कर ली हैं.  वेदांग की झलक आपको  ‘द आर्चीज’ के पहले टीजर वीडियो में दिखी होगी. इसमें उनके क्यूट और कातिलाना अंदाज ने आपका दिल जीत लिया होगा.

ये भी पढ़ें-Acting Break: काम और पैसों की किल्लत से जूझ रहीं ये Hot Actress! उदास होकर बोलीं ‘मैं भिखारी हूं’!

Vedang मुबंई के रहने वाले हैं. उन्होंने जमनाबाई नरसी स्कूल से स्कूलिंग की. वेदांग एक्टर के साथ-साथ सिंगर और मॉडल भी है. नरसी मोनजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनजमेंट एंड स्टडीज से कॉलेज किया. वेदांग ने अपना इस्टाग्राम अकाउंट नया बनाया है क्योंकि उनके फॉलोवर्स देखकर ये समझ आता है. उनके टाइमलाइन पर सिर्फ 12 पोस्ट हुई है. वेदांग के 16.4k  फॉलोअर्स हैं. वेदांग की इंस्टा पर तस्वीरें देख आप भी कहेंगे कि बॉलीवुड में एक नए हैंडसम हंक की एंट्री होने वाली है.

वेदांग और पलक पिछले 2 सालों से एक-दूसरे को चोरी-छिपे डेट कर रहे है. दोनों एक ही टैंलेट एजेंसी मैनेज करते है इसी एजेंसी की पार्टी में वेदांग और पलक की पहली बार मुलाकात हुई थी. पलक की मां श्र्वेता तिवारी भी बेटी की पसंद से बहुत ज्यादा खुश है.

वेदांग ने अपना करियर सिंगर के तौर पर शुरू किया था. वे कई कवर्स जैसे खालिद टाक, द वीकेंड्स अर्नड इट के लिए परफॉर्म कर चुके हैं. अपनी सूथिंग आवाज के लिए उन्हें लोगों का काफी प्यार मिला है. बता दें कि उन्हें सिंगिग प्रेरणा चंदन रैना से मिली है. बता दें कि दोनों ने इस खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है इसलिए इस बात पर कितनी सच्चाई है बता पाना मुश्किल है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button