ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Acting Break: काम और पैसों की किल्लत से जूझ रहीं ये Hot Actress! उदास होकर बोलीं मैं भिखारी हूं’!

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने कई सीरियल्स में काम किया. लोगों ने उनके काम का सराहा भी है. उनकी एक्टिंग और बोल्ड अंदाज के फैंस दीवाने है. एक्ट्रेस हमेशा ही अपने नये-नये लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है. बता दें कि निया लंबे समय से एक्टिंग से दूर है. वे कुछ म्यूजिक वीडियोज में नज़र आई लेकिन फिर गायब हो गई. एक्ट्रेस ने खुद कहा कि उनके पास न काम है न पैसे बचे है.  

निया को उनके फैंस टीवी सीरियल्स में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कई बार लोग उनसे इस बारे में पूछ भी लेते हैं. लेकिन पिछले कई वक्त से एक्ट्रेस को काम नहीं मिला है. निया ने खुद एक्टिंग से दूर रहने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी हैं. उन्होंने कहा कि मैंने एक्टिंग से कोई ब्रेक नहीं लिया है. बल्कि मैं इस वक्त काफी परेशानी झेल रही हूं. उन्होंने आगे कहा, बहुत से लोगों को लगता हैं कि मैंने काम से ब्रेक लिया है, लेकिन ऐसा नहीं है. निया शर्मा इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन को लेकर ‘हैरान’ को लेकर व्यस्त है और सुर्खियों में बनी हुई है. ये एलबम जल्दी ही रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Raftaar Singh Divorce: नहीं चल सका ‘पहली नज़र’ वाले प्यार का रिश्ता, शादी के 6 साल बाद तलाक ले रहे रफ्तार

निया शर्मा ने ये भी कहा कि मैं अच्छे प्रोजेक्ट के इंतजार में हूं. मैं अच्छे प्रोजेक्ट ही लेना चाहती हूं. फिर चाहे उसके लिए इंतजार ही क्यों न करना पड़े. लेकिन ये इंतजार कभी-कभी बहुत लंबा हो जाता है. जिसके कारण मैं कभी-कभी बहुत दुखी हो जाती हूं. मेरे पास काम आना रुक गया है, और जब भी किसी प्रोजेक्ट के लिए काम के ले काम आता है सबसे पहले मुझसे पैसे पूछते हैं. फिर उसके बाद दोबारा फोन नहीं आता. मेरे पास जैसे ही कोई अच्छा काम आता है मैं उसे तुरन्त कर लूंगी. निया ने ये भी कहा ‘हम वो लोग नहीं है जो काम से कभी ब्रेक लेंगे. न हमारी अभी ऐसी कोई उम्र है कि हमें ब्रेक लेने की जरूरत पड़े. मैं अभी भी एक भिखारी हूं, जिसे काम और पैसे चाहिए. मैं कभी नहीं कह सकती कि मुझे ब्रेक चाहिए। मुझे लाइफ में कभी भी ब्रेक की जरूरत नहीं पड़ेगी। मुझे हमेशा ही काम करना पसंद है.’

निया शर्मा सेल्फ डिपेंडेंट लेडी है. 2010 में निया ने टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’ और ‘नागिन’ 4 जैसे हिट शोज में काम कर चुकी है. टीवी शोज के हिट होने के बाद अब वो म्यूजिक एलबम में हाथ आजमा रही है.  

  

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button