ट्रेंडिंग

महाराष्ट्र में बढ़ा राजनीतिक उथल-पुथल, अजित पवार बन सकते हैं अगले सीएम!

Maharashtra News: महाराष्ट्र की राजनीति में फिर से उथल-पुथल है। जिस तरह से देर रात सीएम शिंदे अकेले दिल्ली पहुंचे हैं और आज प्रधानमंत्री से उनकी मुलाकात हुई है इसके बाद अब कयास लगने लगे हैं कि उनका मुख्यमंत्री पद से हटना लगभग तय हो गया है। इसके इतर एनसीपी (NCP) के एक नेता ने भी ट्वीट करके राजनीतिक तापमान को और भी बढ़ा दिया। एनसीपी नेता ने कहा है कि अजित पवार जल्द ही महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री बनेंगे।

ajit pawar maharashtra

अजित पवार अपना 64 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इसको लेकर पूरे महाराष्ट्र (Maharashtra) में अजित पवार के समर्थकों में हर जगह होर्डिंग और पोस्टर लगाए हुए हैं, कुछ पोस्टर में अजित पवार को भावी मुख्यमंत्री बताया गया है। वहीं एनसीपी विधायक अमोल मिटकरी ने एक ट्वीट करके राजनीतिक माहौल को और भी गरमा दिया है। उन्होंने कहा है कि अजित पवार जल्द ही सीएम बनेंगे। विधायक ने मराठी में लिखा है कि मैं अजित पवार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेता हूं। जल्द ही अजित पर्व!

ajit pawar

Read: Maharashtra Latest News in Hindi |News Watch India

दरअसल शिंदे अचानक दिल्ली पहुंचे। खबर के मुताबकि वे करीब डेढ़ बजे रात में दिल्ली एयर पोर्ट पर पहुंचे हैं। उनके साथ उनकी पत्नी भी थी। रात में उन्होंने अपने सांसद बेटे के आवास पर समय बिताया. कहा जा रहा है कि पीएम मोदी के बुलावे पर वे दिल्ली पहुंचे थे। आज उनकी प्रधानमंत्री से मुलाकात भी हुई है। हालांकि मुलाकात के बाद शिंदे ने कहा है कि महाराष्ट्र की हालत और कुछ नए प्रोजेक्ट को लेकर प्रधानमंत्री से उनकी बातचीत हुई है।

उद्धव शिवसेना के नेता संजय राउत भी कह चुके हैं कि अजित पवार जल्द ही महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री होंगे। खबर ये भी चल रही है कि जिस काम के लिए बीजेपी ने शिवसेना को तोड़ा था उससे बीजेपी का मकसद पूरा नहीं हो रहा है। शिंदे शिवसेना के वोट को बीजेपी में शिफ्ट नहीं का पा रहे हैं। इसी वजह से बीजेपी ने फिर एनसीपी को तोड़ा। और अब अजित पवार किसी भी तरह से मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। बीजेपी भी अब यही चाह रही है कि शिंदे की अब कोई जरूरत नहीं है।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button