खेलट्रेंडिंग

विराट कोहली को 29वें शतक जड़ने के बाद मिला इस खास शख्स से तोहफा

IND vs WI 2nd Test Match: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच के दूसरे दिन अपने शतकीय प्रहार के साथ रिकॉर्डों की झंड़ी लगी दी। उन्होंने टेस्ट प्रारूप में 29वें शतक के साथ जहां ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सर डॉन ब्रैडमैन की बराबरी की। वहीं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 76 शतक भी पूरे कर लिए।

virat kohli

जानकारी के मुताबिक बता दें भारत और वेस्टइंडीज (India vs Westindies ) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच (2nd Test) में विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से एक शानदार शतक देखने को मिला. इस बीच दूसरे दिन का खेल जैसे ही समाप्त हुआ और विराट मैदान से बाहर निकलकर बस में जाने ही वाले थे उस वक्त उनकी मुलाकात एक खास व्यक्ति से हुई. इस खास मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रही हैं.

दरअसल टीम इंडिया के खिलाड़ी जब दूसरे दिन के मुकाबले के बाद वापस होटल लौट रहे थे तो वेस्टइंडीज (West Indies) के विकेटकीपर जोशुआ दा सिल्वा (Joshua da Silva) अपनी मां के साथ आए और उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली (cricketer virat kohli) से अपनी मां से मुलाकात कराई. उन्होंने बताया वह विराट (virat) की बहुत बड़ी फैन हैं.

virat kohli

Read: Sports Latest News in Hindi | News Watch India

विराट कोहली से मिलने के बाद (Joshua da Silva) जोशुआ की मां भावुक हो गईं और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे. उन्होंने विराट कोहली (virat kohli) को गले लगाया और फिर उनके गालो को चूमने लगी. सोशल मीडिया (social media) पर इस मुलाकात की तस्वारें जमकर वायरल हो रही हैं.

जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे, और जोशुआ (Joshua da Silva) विकेटकीपिंग कर रहे थे तब जोशुआ ने विराट से इस बारे में बात की, जोशुआ दा सिल्वा (Joshua da Silva) ने बताया कि उनकी मां उनकी कितनी बड़ी फैन हैं. और उनकी मां यह मुकाबला देखने के लिए मैदान पर आईं हैं.

बता दें अपने 500वें इंटरनेशनल मैच (international match) को यादगार बनाने के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मुकाबले में शानदार शतकीय पारी खेली और ये विराट के टेस्ट करियर का 29वां शतक था.

किंग कोहली इस मुकाबले में तालमेल की गड़बड़ी के चलते 206 गेंदों में 121 रन बनाकर रन आउट हुए.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button