खेल

टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, विराट कोहली हुए टीम से बाहर!

India Vs England Test Series: भारत और इंग्लैंड  (India Vs England Test Series) के बीच शुरू होने जा रही टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा रहै। बता दें कि भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली निजी कारणों की वजह से टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। विराट के रिप्लेसमेंट का अभी तक ऐलान नहीं किया गया है। विराट कोहली का दो मैचों से बाहर होना कहीं ना कहीं टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका है।

Read: Cricket News in Hindi (क्रिकेट न्यूज़) – NewsWatchIndia

सलामी बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने निजी कारणों का हवाला देते हुए पहले दो टेस्ट से नाम वापस ले लिया है। बताया जा रहा है कि विराट कोहली ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी आईडीएफसी फर्स्ट बैंक टेस्ट श्रृंखला के पहले दो टेस्ट से हटने का अनुरोध किया है।विराट ने कप्तान रोहित शर्मा, टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं से बात की है और इस बात पर जोर दिया है कि देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है, लेकिन कुछ व्यक्तिगत स्थितियां उनकी उपस्थिति और पूरे ध्यान की मांग करती हैं।बीसीसीआई उनके फैसले का सम्मान करता है और बोर्ड और टीम प्रबंधन ने स्टार बल्लेबाज को अपना समर्थन दिया है और टेस्ट श्रृंखला में सराहनीय प्रदर्शन करने के लिए टीम के बाकी सदस्यों की क्षमताओं पर भरोसा है। बीसीसीआई मीडिया और प्रशंसकों से अनुरोध करता है कि वे इस दौरान विराट कोहली की गोपनीयता का सम्मान करें और उनके व्यक्तिगत कारणों की प्रकृति पर अटकलें लगाने से बचें। भारतीय क्रिकेट टीम को टेस्ट श्रृंखला में आगामी चुनौतियों का सामना करने के लिए समर्थन देने पर ध्यान केंद्रित रहना चाहिए।

Read: Cricket News in Hindi (क्रिकेट न्यूज़) – NewsWatchIndia

विराट कोहली की जगह किसे मिलेगा मौका?

अब विराट कोहली की जगह किसे मौका मिलता है, इस बात का फैसला तो अभी नहीं हुआ है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि विराट के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया जाएगा। क्योंकि विराट कोहली तीसरे मुकाबले में तो टीम के साथ जुड़ेंगे ही।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button