खेलट्रेंडिंगन्यूज़

FIFA World Cup 2022: स्पेन और जर्मनी की टीम के बीच कड़ा मुकाबला, जानें फीफा में कौन मारेगा बाजी, क्या होगी मैच की टाइमिंग?

कतर में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 में आज चार मुकाबले का घमासान मैच खेला जाएगा. फैन्स की नजर लगातार इन मुकाबलों पर बनी हुई है. जर्मनी, स्पेन, क्रोएशिया और बेल्जियम जैसी बड़ी टीमें पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरने वाली है. वहीं, फैन्स को मैच का बेसब्री से इंतजार है

नई दिल्ली: कतर में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) में आज चार मुकाबले का घमासान मैच खेला जाएगा. फैंस की नजर लगातार इन मुकाबलों पर बनी हुई है. जर्मनी, स्पेन, क्रोएशिया और बेल्जियम जैसी बड़ी टीमें पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरने वाली है. वहीं, फैन्स को मैच का बेसब्री से इंतजार है. 4 बार वर्ल्ड कप की विजेता रही जर्मनी का मुकाबला जापान से होगा. वहीं, 2010 में विजेता रही स्पेन की टीम कोस्टारिका से भिड़ेगी. आइए जानते हैं कौन सी टीम का सामना किससे होगा.

स्पेन बनाम कोस्टारिका

स्पेन और कोस्टारिका (FIFA World Cup 2022) की टीमें भी ग्रुप-ई में मौजूद हैं. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अल थुमाना स्टेडियम में होगा. यह मुकाबला रात 9:30 बजे शुरू होगा. आपको बता दें कि स्पेन फीफा रैंकिंग में 7वें स्थान पर है. जबकि कोस्टारिया की टीम 31वें रैंकिंग पर है.

ये भी पढ़ें- T20 WC 2024: अमेरिका में पहली बार खेला जाएगा ICC टूर्नामेंट, होगें कई बड़े बदलाव, फाइनल की राह भी होगी मुश्किल

जर्मनी बनाम जापान

बता दें कि शाम 6:30 बजे खलीफा इंटरनेशनल स्टेडियम में यह मैच शुरू होगा. दोनों टीमें आमने-सामने होगी और कड़ा मुकाबला होगा. जर्मनी टीम (FIFA World Cup 2022) इस समय फीफा रैंकिंग में 11वें स्थान पर है. वहीं, जापान की फीफा रैंकिंग 24 है. दोनों ही टीमें ग्रुप-ई में शामिल हैं.

मोरक्को बनाम क्रोएशिया

आज का पहला मुकाबला मोरक्को और क्रोएशिया के बीच होगा. यह मैच दोपहर 3:30  बजे शुरु होगा. यह मुकाबला अल बेत स्टेडियम में खेला जाएगा. फीफा रैंकिंग में क्रोएशिया 12वें स्थान पर है. जबकि मोरक्को 22वें पायदान पर है. दोनों टीमें ग्रुप-एफ का हिस्सा हैं.

बेल्जियम बनाम कनाडा

बेल्जियम की टीम आज कनाडा से काटे की टक्कर होने वाली है. कनाडा फीफा रैंकिंग में 41वें पायदान पर है. इनके बीच ये मुकाबला अहमद बिन अली स्टेडियम (FIFA World Cup 2022) में टकराएंगी. ये मैच रात साढ़े 12 बजे से शुरू होगा. यह दोनों टीमें ग्रुप-ई का हिस्सा हैं.

यहां देख सकते है मैच

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के सभी मुकाबले स्पोर्ट्स 18 1 और स्पोर्ट्स 18 1HD चैनल पर लाइव टेलीकास्ट होंगे। आप इन्हें जियो सिनेमा एप पर भी इन मुकाबलों की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button