ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

लखीमपुर में फिर युवती की हत्याः सामूहिक रेप में असफल रहने पर की पिटाई से पीड़िता की मौत

लखीमपुर खीरी। जनपद के भीरा थाना क्षेत्र में रेप और हत्या की घटना सामने आने से पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। भीरा पुलिस पर आरोप है कि उसने हल्की धाराओं में मामला दर्ज किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

अब चार दिन बाद युवती ही आरोपियों  द्वारा पिटाई किये जाने से मौत होने पर पुलिस हरकत में आयी है। थाना इलाके में रेप में असफल के बाद युवती हत्या की सनसनीखेज वारदात से क्षेत्रीय जनता में भारी आक्रोश है।

घर में अकेली पाकर सामूहिक रेप का प्रयास

बता दें कि गत 11 सितंबर को भीरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 18 वर्षीया हिन्दू युवती घर में अकेली थी। युवती के घर में अकेले होने का पता चलने पर गांव के ही सलामुद्दीन और आसिफ युवती घर में घुस गये। वे दोनों घर में घुसकर उससे छेड़छाड़ कर अश्लील हरकत करने लगे। उन्होने युवती से सामूहिक रेप का प्रयास किया।

पिटाई से घायल युवती थी अस्पताल में भर्ती

 लेकिन युवती ने साहस दिखाते हुए उनके नापाक कोशिशों का जमकर विरोध किया। रेप करने में असफल रहने पर सलामुद्दीन और आसिफ ने युवती को बेरहमी से पीटा। इन आरोपियों की पिटाई से युवती बुरी तरह घायल हो गया। परिजनों घायल युवती को बिसुआ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

आरोप है कि पीड़िता के कब्जे में आने और रेप में असफल होने पर पर आरोपियों ने उस पर धारदार हथियार से वार करके घायल किया था। दोनों ने युवती की जमकर पिटाई करके उसके बेहोश होने पर उसे छोड़कर भाग गये थे।

पुलिस ने बरती घोर लापरवाही

पीड़ित युवती की मां की तहरीर पर भीरा थाना पुलिस ने मामले का गंभीरता से नहीं लिया और मामूली धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करायी। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने का कोई प्रयास नहीं किया। गैर संप्रदाय के दो युवकों पर रेप का प्रयास करने का पता चलने पर गांव में दोनों पक्ष में तनाव हो गया है।

यह भी पढेंःमोदी का बर्थडे तोहफाः 70 साल पहले विलुप्त चीतों का भारत में पुर्नवास किया, पीएम ने छोड़े कूनो पार्क में चीते

अब युवती की मौत होने पर सीओ गोला राजेश कुमार ने गांव जाकर परिजनों से भेंट की। उन्होने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट में धाराओं का बढा दिया जाएगा। उन्होने विश्वास दिलाया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।  

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button