ट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: शर्मसार हुए Pakistan पीएम शहबाज शरीफ, उनकी हरकत को देख हंस पड़े ब्लादिमिर पुतिन

नई दिल्ली: पाकिस्तान आए दिन अजीबो-गरीब हरकतों के चलते दुनिया के सामने अपनी बेइज्जती कराता रहता है. देश से इससे जुड़े तमाम तरह के वीडियो (Viral Video) भी सामने आते रहते है. उज्बेकिस्तान के समरकंद में शंघाई सहयोग संगठन (SCO) शिखर सम्मेलन के मौके पर पर रूसी राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन के साथ द्विपक्षीय वार्ता के दौरान पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ की हरकतों ने ऐसी की तैसी करा ली.

शहबाज शरीफ की इन हरकतों को देखकर हंस पड़े पुतिन

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि शहबाज शरीफ रूसी राष्ट्रपति से बातचीत के दौरान अपने हेडफ़ोन के साथ उलझ गए और कहने लगे “क्या कोई मेरी मदद कर सकता है,” शहबाज शरीफ की इन हरकतों को देखकर पुतिन भी हंसने लगते हैं.

ये भी पढ़ें- मोदी का बर्थडे तोहफाः 70 साल पहले विलुप्त चीतों का भारत में पुर्नवास किया, पीएम ने छोड़े कूनो पार्क में चीते  

इसके बाद से ही प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं, और उनकी वीडियो (Viral Video) को देखकर लोग जमकर मजे ले रहे है. आप वीडियो (Viral Video) में साफ देख सकते है कि कैसे प्रधानमंत्री शहबाज हेडफोन के साथ उलझे हुए और परेशान दिख रहे है.

वीडियो हो रही जमकर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) यह वीडियो पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘हम कौन हैं? नवाज और शहबाज, क्या हमारा यही लक्ष्य है कि अपने देश की बेइज्जती करवाएं?’

बता दें कि, बातचीत से पहले एक दूसरे की भाषा को समझने के लिए पुतिन और शरीफ दोनों को ही ट्रांसलेटर की जरूरत थी. इसके लिए दोनों को एक-एक हेडफोन जैसी मशीन दी गई. इस मशीन को उन्हें अपने कानों में लगाना था. पुतिन ने तो बड़ी ही आसानी से मशीन लगा ली और बातचीत के लिए तैयार हो गए लेकिन शहबाज शरीफ ऐसा करने में कुछ परेशान दिखे. पहले उन्होंने एक कान में हेडफोन लगाने की कोशिश की लेकिन ट्रांसलेटर गिर गया. इसके बाद उन्होंने इसे दूसरे कान में लगाना चाहा, लेकिन नाकामयाब रहे. पाक पीएम को इस तरह हेडफोन से लड़ते देख सामने बैठे पुतिन खुद को हंसने से रोक नहीं पाए.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button