Sliderक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़पंजाबबड़ी खबरराज्य-शहर

Bathinda News: पेट्रोल पंप कर्मचारी से 5 लाख की लूट, 7 आरोपी गिरफ्तार

5 lakh looted from petrol pump employee, 7 accused arrested

Bathinda News: बठिंडा में थाना सदर क्षेत्र में गांव जस्सी बागवाली और जोधपुर रोमाणा के रास्ते पर पेट्रोल पंप कर्मचारी से सोमवार को 5 लाख रुपये लूटने के मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से लूटी गई रकम, लोहे की रॉड और तीन मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जसवीर सिंह उर्फ ​​जस्सा, अजैब सिंह उर्फ ​​बिल्ला, अवतार सिंह उर्फ ​​मोटा, सुखबीर सिंह उर्फ ​​बंटी, जगजीत सिंह उर्फ ​​जग्ग, बॉबी सिंह और नागवीर सिंह के रूप में हुई है।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि, गांव जोधपुर रोमाणा स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप का एक एजेंट जब 5 लाख रुपये की नकदी लेकर पंप से निकला तो पंप पर मौजूद जसवीर सिंह जस्सा ने अपने साथियों को सूचना दी कि एजेंट नकदी लेकर चला गया है। प्रवक्ता ने बताया कि, जब पंप का एजेंट गांव जस्सी पो वाली और जोधपुरा रोमाणा के बीच पहुंचा तो जसवीर के साथियों ने एजेंट को घेर लिया और उसकी मोटरसाइकिल पर लोहे की रॉड मारकर उसे रोक लिया। इसके बाद सभी आरोपी कर्मचारी से 5 लाख रुपए की नकदी लूटकर फरार हो गए।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि, मामले की जांच के लिए पुलिस की विभिन्न टीमें गठित की गई हैं। जांच के दौरान पुलिस ने पंप के सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर प्रारंभिक जांच की। उस समय पंप पर मौजूद बाहरी लोगों से पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

जांच के दौरान पता चला कि जसवीर सिंह जस्सा सोमवार को पेट्रोल पंप पर मौजूद था, जब पंप का कर्मचारी कैश लेकर चला गया तो उसने अपने साथियों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पूरी वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने उक्त वारदात में शामिल सभी 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उनका पुलिस रिमांड हासिल करेगी।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button