Sliderक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमध्य प्रदेशराज्य-शहर

Chhindwara Murder Case News MP: परिवार के 8 लोगों की कुल्हाड़ी से मार कर हत्या, फिर खुद भी लटका फांसी पर

8 members of a family were killed with an axe, then the accused himself hanged himself

Chhindwara Murder Case News MP: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक युवक ने अपने ही परिवार के 8 लोगों की कुल्हाड़ी (Axe) से काटकर हत्या कर दी, इस घटना के बाद आरोपी ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। इस मामले में डीआईजी सचिन अतुलकर (DIG Sachin Atulkar) ने बताया कि हत्यारा एक मनोरोगी (Psycho) है।

21 मई को हुई थी शादी

घटना छिंदवाड़ा जिले के तामिया तहसील (Tamia Tehsil) के कछार गांव (Kachhar Village) की है, जहां आदिवासी परिवार (Tribal Family) के एक युवक ने मंगलवार और बुधवार की रात अपने ही परिवार के 8 लोगों की हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी मां, भाई, भाभी, बहन, दो भतीजी और एक भतीजे की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी की 21 मई को शादी हुई थी, लेकिन वह मानसिक रूप (Mental Form) से परेशान था। ऐसे में उसने महज 8 दिन बाद ही इस भीषण हत्याकांड को अंजाम दे दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है।

खुद को भी फांसी पर लटकाया

परिवार के 8 सदस्यों की हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद भी आत्महत्या कर ली। उसने घर में ही फांसी लगा ली। आस-पड़ोस के लोगों को जब मामले की जानकारी हुई तो तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मामले की जानकारी होते ही छिंदवाड़ा एसपी मनीष खत्री (Chhindwara SP Manish Khatri) भी मौके पर पहुंचे। इस हत्या के बाद कछार गांव में दहशत का माहौल है। हालांकि, अभी तक इस बात की स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है कि आरोपी ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया।

सोते समय सभी को मारा

पुलिस ने बताया कि आरोपी जिसका नाम दिनेश उर्फ ​​भूरा गोंड है, उसने सोते समय परिवार के सभी 8 सदस्यों की कुल्हाड़ी से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी। 10 वर्षीय भतीजा गंभीर रूप से घायल है और उसे छिंदवाड़ा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उसने भागकर सभी को इस घटना के बारे में बताया। आरोपी दिनेश ने अपनी मां सियाबाई उम्र 55 साल, भाई श्रवण उम्र 35 साल, भाभी बरातो बाई उम्र 30 साल, बहन पार्वती उम्र 16 साल, भतीजे कृष्णा उम्र 05 साल, भतीजी सेवंती उम्र 04 साल, भतीजी दीपा उम्र 1.5 साल और पत्नी वर्षा उम्र 23 साल की हत्या कर दी।

आरोपी के पड़ोस में रहने वाले उसके चाचा के बेटे ने उसे देख लिया और आरोपी ने कुल्हाड़ी से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। जब लोग चीखने चिल्लाने लगे तो पड़ोसी इकट्ठा हो गए। जब ​​लोग आए तो आरोपी दिनेश मौके से भाग गया और बाद में उसने घटनास्थल से करीब 100 मीटर की दूरी पर फांसी लगा ली। ग्रामीणों का कहना है कि जब से आरोपी की शादी हुई है, तब से उसकी हरकतें बढ़ गई थीं, क्योंकि वह मानसिक रूप से बीमार था।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button