ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Ravi Kishan के चार बच्चो की ज़िम्मेदार कांग्रेस, बोले- “जनसंख्या नियंत्रण बिल ना लाने का है ये नतीजा”

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार और गोरखपुर के भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) अपने काम और बयान को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। जहां एक तरफ देश में जनसंख्या को लेकर बहस चल रही है, वहीं दूसरी तरफ इसको लेकर सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपने चार बच्चो के होने के पीछे कांग्रेस ज़िम्मेदार ठहरा दिया है और कहा है मै अपने उन चार बच्चों के लिए सॉरी फील करता हूं। ये सारी बातें सांसद ने एक न्यूज़ एजेंसी के कार्यक्रम के दौरान कही है।

अपने चार बच्चो के लेकर कही ये बात

रवि किशन ने कहा कि देश में जनसंख्या की परेशानी को वो अच्छी तरीके से समझ सकते हैं क्योकि वो भी ख़ुद चार बच्चों के पिता हैं। हाल ही में सासंद ने एक न्यूज़ एजेंसी के कार्यक्रम में शिरकत की थी और वहां उनके साथ एक्टर और नेता मनोज तिवारी भी शामिल थें। इस कार्यक्रम में जब उनसे पूछा गया कि वो जनसंख्या बिल को लाने वाले हैं और वो ख़ुद भी चार बच्चो के पिता हैं, इसपर उनका क्या कहने है? क्योकि इसको लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर जमकर पॉलिटिक्स होती रहती है।

इस बात का जवाब देते हुए रवि किशन ने कहा कि “जनसंख्या नियंत्रण बिल एकदम तैयार है और मै इसे जल्द ही पेश करने वाला हूं। ये एक प्राइवेट बिल है, ये जनसंख्या कानून नियंत्रण बिल है। उन्होने जनसंख्या की बात करते हुए कांग्रेस पर सीधा निशाना सेंध दिया। उन्होने कहा कि मेरे चार बच्चे हैं और उनकी परवरिश करना कितना मुश्किल होता है मुझे पता है। इसे कोई गलती नही कही जाएगी, अगर कांग्रेस की सरकार उस समय जनसंख्या नियंत्रण बिल लेकर आई होती तो आज मेरे इतने बच्चे नही होते।”

यह भी पढ़े: PM Narendra Modi: भारत और रूस के वार्षिक बैठक का कार्यक्रम क्यों हुआ रद्द? मोदी ने रूस जाने से क्यो किया इंकार?

सासंद ने आगे कहा कि “उस समय में बहुत ज़्यादा उम्र का नही था कि ज़्यादा सोच-समझ पाता। 15 साल तक मुझे मेरे काम के पैसे नही मिले, कहा जाता था कि काम मिलेगा या फिर पैसा मिलेगा। उस समय कब एक के बाद दूसरा बेबी हो गया पता नही चला। पत्नी दुबली-पतली थी, उनका स्वास्थ भी गिरते जा रहा था। मै उस समय संघर्ष कर रहा था, कब तीसरा और चौथा बच्चा हो गया कोई स्पष्टता नही थी।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button