उत्तर प्रदेशराज्य-शहर

UP Bijnor News: बिजनौर की एक नहर में तैरता मिला बच्चे का शव

A child's body was found floating in a canal in Bijnor

UP Bijnor News: एक मासूम बच्चे का शव नहर में तैरता हुआ मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, और शव को नहर से बाहर निकलवाया।

नहर में बच्चे का शव मिलने की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस बच्चे की पहचान कराने में भी जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार बिजनौर के हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के ग्राम मुंढाल स्थित बड़ी नहर में एक चार-पांच साल के मासूम बच्चे का शव तैरता मिला है। नहर में बच्चे का शव तैरता देख ग्रामीणो में हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया। बच्चे को नहर में बहता देख इलाके के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

पुलिस बच्चे की पहचान कराने में लगी हुई है। बच्चा एक टी शर्ट और पैर में चप्पल पहने हुए हैं। बच्चे के नहर में शव होने की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राम अर्ज भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस को बच्चे की पहचान कर इस मामले की छानबीन करने के निर्देश दिए।

वही ग्रामीणों का मानना है, कि बच्चा बहता हुआ यहां तक पहुंच गया। बाकी पुलिस जांच के बाद ही इस बात का सही खुलासा हो पाएगा, फिलहाल पुलिस ने बच्चे को कब्जे में लेकर उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्चे का शव नहर में मिलने को लेकर हीमपुर दीपा पुलिस पूरी तरह जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button