क्राइमन्यूज़महाराष्ट्रराज्य-शहर

Dead Body Found News: सपने में दिखी लाश, सच्चाई जानकर उड़ गए सबके होश !

A dead body was seen in the dream, everyone was shocked after knowing the truth!

Dead Body Found News: सपने केवल सपने ही होते हैं- जिनका वास्तविक दुनिया से कोई संबंध नहीं होता। आपने शायद ऐसी ही कई कहानियाँ सुनी होंगी, लेकिन पुलिस ने किसी के सपने के कारण एक अज्ञात शव बरामद किया। हालाँकि यह कहानी एक फ़िल्मी कहानी की तरह लगती है, लेकिन हम आपको आश्वस्त कर सकते हैं कि यह पूरी तरह से वास्तविक है। बता दें एक ऐसी ही एक घटना महाराष्ट्र के रत्नागिरी में भोस्त घाट से सामने आई हैं.

युवक को सपने में दिखी लाश

जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग इलाके में रहने वाले निकित को सपने में एक लाश दिखाई देती थी। यह लाश बार-बार उससे मदद की गुहार लगाती थी। निकित ने खेड़ पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करवाकर इस सच्चाई के बारे में जानकारी मांगी। पुलिस थाने की एफआईआर मे निकित ने बताया कि उसको अपने सपने में खेड़ रेलवे स्टेशन के सामने पहाड़ी पर एक शव दिखाई देता है. उसने शव को मदद के लिए गुहार लगाते हुए भी सुना। जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो वे भी चौक गए।

पुलिस को मिला शव

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो वे भी हैरान रह गए। सपने में बताई गई जगह पर उन्हें आम के पेड़ के नीचे एक मृत व्यक्ति मिला। शव से बदबू आ रही थी और वह सड़ चुका था। इसके अलावा, एक पेड़ की टहनी से प्लास्टिक की रस्सी से तौलिया लटकाया गया था। शव से थोड़ी दूरी पर पुलिस को मृतक का सिर भी मिला। इसके बाद पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के शव की बरामदगी के बारे में FIR दर्ज की। पुलिस अभी शव की पहचान करने में जुटी है।

निकित को ही सपने में क्यों दिखा शव

इस पूरी घटना में सबसे हैरानी की बात यह है की निकित आर्य और सपने का आपस में क्या संबंध है। सपना सिर्फ़ निकित को ही क्यों दिखाई देता था? पुलिस ने इस बारे में जानने के लिए निकित के अतीत को खंगाला और पाया कि गुजरात जाने से कुछ दिन पहले वह गोवा गया था। निकित ने बताया कि उसे कुछ भी याद नहीं है कि गोवा की यात्रा के बाद क्या हुआ। निकित ने ने आगे कहा सपना देखने के बाद वह शव की तलाश में खेड़ की यात्रा पर गया था। इसके अलावा, निकित ने जंगल का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है – जहाँ शव मिला था।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button