उत्तर प्रदेशक्राइम

UP Bijnor News: एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को उतारा मौत के घाट

A friend killed his own friend

UP Bijnor News: एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। पहले उसको फोन कर घर से बुलाकर ले गया, उसके बाद दोस्त पर चाकू से वार कर उसकी हत्या करदी। जिसके बाद उसके शव को गन्ने के खेत में डाल दिया।

आपको बता दें बिजनौर के नगीना देहात थाना क्षेत्र के गांव गंगोड़ा शेख निवासी इकरामुद्दीन का पुत्र आसिफ 9 दिन पहले घर से लापता हो गया था। आसिफ की मां अफसाना ने अपने बेटे को काफी इधर-उधर तलाश किया, उसका कहीं पता ना चला। थक हार कर अफसाना ने कोतवाली देहात थाने पहुंच कर पुलिस को तहरीर देते हुए कहा 26 जुलाई को उसके बेटे आसिफ के मोबाइल पर कॉल आई और आसिफ घर से बाहर चला गया, उसके बाद उसकी घर वापसी नही हुई, मैने उसको सभी जगह तलाश किया लेकिन उसका कही पता नही चला। पुलिस ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करते हुए, जब जांच पड़ताल शुरू की तो पुलिस की छानबीन में पता चला उसके मोबाइल पर कॉल करने वाला उसका दोस्त अयान पुत्र मोहम्मद शाकिर है, पुलिस ने अयान को हिरासत में लेकर जब उससे पूछताछ की तो खुलासा बहुत ही चौंकाने वाला था।

अयान ने पुलिस को बताया उसने ही आसिफ की चाकू से वार करते हुए हत्या करदी है। क्योंकि 26 जुलाई को दोनों दोस्तों ने शराब पी और उसके बाद आसिफ की नेत उस पर खराब हो गई।आसिफ उसके साथ गलत काम करने के लिये,जोर जबरदस्ती करने लगा,उसने चाकू से आसिफ के ऊपर वार कर दिए।जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई और उसके शव को खेत में ही छोड़ आया। अयान पुलिस को खेत पर लेगया,जहां से पुलिस ने आसिफ के शव को बरामद करते हुए,शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस ने इस हत्याकांड से पर्दा उठाते हुए अयान को गिरफ्तार कर लिया है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button